Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

TV की इन आदर्श बहुओं ने बिकिनी पहन कर लूट लिया फैंस का दिल, देखकर है हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्सर टीवी पर अपने आदर्श किरदार के लिए जानी जाने वाली बहू कितनी संस्कारी होती हैं और हमेशा साड़ी में नज़र आती है। मगर असल जिंदगी में ये संस्कारी बहुये बहुत ही हॉट और सेक्सी है इन्होने बहुत बार फेन्स को अपनी हॉटनेस से झटका दिया है। रियल लाइफ में बिकिनी पहनी नजर आयी है। पर्दे पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वालीं इन एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर बवाल मचाया है।

बिकिनी पहन कर लूट लिया फैंस का दिल

# मौनी रॉय: अपने कातिल फिगर के लिए जानी जाती है। मौकों पर अपना बिकिनी अवतार दिखा चुकी हैं। बिकिनी में मौनी का बदन पानी में भी आग लगा सकता है।

# हिना खान: मालदीव वैकेशन से हिना खान ने अपना हॉट अवतार दिखा कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। हाल ही में लाल बिकिनी पहन कर कहर ढा दिया था।

# निया शर्मा: अपने बोल्ड फैशन के लिए के लिए बहुत फेमस है। यहाँ तक की कभी कभी निया को कपड़ो की वजह से ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। निया ने रेड बिकिनी वाली फोटो भी खूब वायरल हुई थी।

# एरिका फर्नांडिज: एरिका फर्नांडिज पेशे से Indian Model है और अक्सर अपनी बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

# करिश्मा तन्ना: टीवी का बहुत जाना मन चेहरा है। करिश्मा भी अकसर बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। रेड कलर की मोनोकिनी पहन कर करिश्मा ने सोशल मीडिया पर कहर ही ढा दिया था


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: