इसलिए चाहती है लड़कियां खुद से कम उम्र के लड़कों से संबंध बनाना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इसलिए चाहती है लड़कियां खुद से कम उम्र के लड़कों से संबंध बनाना

इसलिए चाहती है लड़कियां खुद से कम उम्र के लड़कों से संबंध बनाना

<-- ADVERTISEMENT -->



 

reasons-of-attraction-between-mature-women-and-younger-men

मारी लाइफस्टाइल में आमतौर पर देखने में आता है कि बहुत से पुरुषों को खुद से उम्र में बड़ी मैच्योर महिलाएं ही पसंद आती हैं। रिलेशनशिप, दोस्ती से लेकर वे शादी करने तक उन्हें ही प्रायोरिटी देते हैं। ऐसा करने के पीछे वे देते हैं ये तर्क...


और वे ज्यादा जिम्मेदार होती हैं। वे तरीके से परिस्थितियों को हैंडल कर लेती हैं। उन्हें पता होता है कि किसको कैसे हैंडल करना है।  पुरुषों का मानना है कि मैच्योर महिलाएं समझदार होती हैं। खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को वे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है वे हम उम्र महिला से कहीं ज्यादा  केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होती हैं।

#मैच्योर महिलाओं के मामले में पुरुषों को ऐसा लगता है कि वे इमोशनली उन्हें ज्यादा सपोर्ट कर पाएंगी। इमोशन से लेकर फाइनेंशियल हर तरह की सिचुएशन को वो बहुत ही अच्छे से बैलेंस कर लेती हैं। सिचुएशन संभाल लेती हैं।

#बहुत से पुरुष खुद से 5 से 8 साल बड़ी महिला से शादी इसलिए ही करते हैं क्योंकि वे ऐसा सोचते हैं कि मैच्योर महिला कॉन्फिडेंट और स्टेबल हो चुकी होती है। उसके साथ लाइफ बिताना बहुत ही आसान होता है। उनका वे ऑफ टॉकिंग इंप्रेसिव होता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: