OMG ! Sperm चोरी के लिए हो रहा लड़कों का रेप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

OMG ! Sperm चोरी के लिए हो रहा लड़कों का रेप

OMG ! Sperm चोरी के लिए हो रहा लड़कों का रेप

<-- ADVERTISEMENT -->



rape-of-man-for-sperm

आधुनिक और सभ्य समाज के सामने 'रेप' एक बड़ा और खौफनाक अपराध बनकर उभरा है। दुनिया के हर कोने में लड़कियां बलात्कार का शिकार बनी है। लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां लड़कियों का नहीं बल्कि लड़के का रेप किया जा रहा है। जी हां जिम्बाब्वे में लड़के रेप का शिकार हो रहे हैं।

अफ्रीकी देश जिंबाब्वे में पुलिस तीन लड़कियों की तलाश कर रही है। इन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रेप या। इतना ही नहीं इसके बाद ये तीनों लड़कियां उसका स्पर्म लेकर भाग गईं। मामला जिंबाब्बे के बुलावायो का है। अंग्रेजी अखबार द सन के मुताबिक, एक शख्स कहीं जाने के लिए हाइवे पर रात को पैदल चला जा रहा था। तभी वहां से तीन लड़कियां गाड़ी में बैठकर निकलीं। तीनों ने गाड़ी रोककर खुद ही शख्स को लिफ्ट दी। अपनी जगह पर पहुंचने के बाद इस लड़के जब उतरने की कोशिश की तो लड़कियों ने उसे गाड़ी से निकलने ही नहीं दिया। फिर तीनों ने मिलकर चलती गाड़ी में उस लड़के का रेप किया। रेप के बाद तीनों ने उसका सारा स्पर्म एक पैकेट में भर लिया और फिर उसे रोड पर फेंककर फरार हो गई। शख्स ने अपने साथ हुए खौफनाक वाकए की पूरी जानकारी पुलिस को दी।
उसने बताया कि उसके साथ दो लड़कियों ने तो कंडोम लगाकर सेक्स किया था और एक ने बिना कंडोम लगाए सेक्स किया।' अफ्रीका में पिछले कुछ सालों में ऐसे मामले बढ़ गए गए जिनमें लड़के का रेप हो रहा है। लड़कियों के स्पर्म चोर बनने के पीछे एक बड़ा कारण है वहां की पुरानी प्रथा जूजू। इसके मुताबिक, स्पर्म को लकी चार्म माना जाता है। वहां के लोगों का मानना है कि, स्पर्म को इकट्ठा रखने से किस्मत जाग जाती है। वहीं कई लोग मानते हैं कि इसकी वजह से बिजनेस और सेहत सब कुछ ठीक चलता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: