इस फिल्म के लिए Neena Gupta ने बिकनी पहन मचा दी थी तबाही, शेयर की Throwback Picture - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस फिल्म के लिए Neena Gupta ने बिकनी पहन मचा दी थी तबाही, शेयर की Throwback Picture


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। छोटे पर्दे से लेकर बड़ा पर्दे तक राज करने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने काफी लंबे समय तक फिल्मों सेदूर रहने के बाद फिल्म बधाई हो से वापसी की थी। जिसमें उन्होने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्मों में काम करने के साथ साथ नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस का दिल जीत ही लेती हैं।

Read More:- दिलीप कुमार ने किया था खुलासा, 'चाहकर भी नहीं की मधुबाला से शादी, एक जिद से बनी रिश्तों में दरार

2_1.jpg

ऐसे में हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए पुरानी यादे ताजा की हैं। ये तस्वीरे लगभग करीब 37 साल पुरानी है। जिसमें एक्ट्रेस बिकनी लुक में नजर आ रही हैं।

neena_1.jpg

नीना (Neena Gupta) के द्वारा शेयर की गई तस्वीर फिल्म उत्सव की हैं। जिसमें उनके साथ कन्नड़ ऱिल्म के अभिनेता शंकर नाग (Shankar Nag) भी नजर आ रहे हैं। जो अब इस दुनिया में नही रहे। नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में भी लिखा हैं, ‘शंकर नाग के साथ खूबसूरत फिल्म ‘उत्सव’ से एक सीन। मिस यू सो मच शंकर बहुत जल्दी छोड़ गए तुम हमें’।

Read More:- मरने से पहले राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से जताई थी अंतिम इच्छा कहा था- सुपरस्टार की तरह करना विदा, राजा मौत के बाद भी राजा ही होता है

neena_gupta_6852950_835x547-m.png

नीना गुप्ता (Neena Gupta) बिकनी लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं नीना की यह तस्वीर उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है। (Neena Gupta) ने फोटो में बिकनी के साथ बालों में जूड़ा डाल रखा है।

neena_pics.jpg

नीना गुप्ता (Neena Gupta) भले ही 62 साल की उम्र पार कर चुकी है लेकिन अपनी स्टालिश अंदाज की तस्वीरों को शेयर करना कभी नही भूलती हैं। बता दें, शंकर नाग (Shankar Nag) कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता थे। इतना ही नहीं, वे फेमस धारावाहिक ‘मालगुड़ी डेज’ के निर्देशक भी थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: