Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

BOLLYWOOD : योगा से ही अभिनेत्रियों का होगा

BOLLYWOOD : योगा से ही अभिनेत्रियों का होगा

<-- ADVERTISEMENT -->




actress yoga

योग इतिहास में लोगों के शरीर, दिमाग और आत्मा को फिर से जीवंत करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण व्यायामों में से एक रहा है। योग, हालांकि व्यायाम का एक भारतीय रूप है, अब दुनिया भर में कई लोगों द्वारा इसका अनुसरण किया जाता है। आज अंतराष्ट्रीय योग दिवस है (International Yoga Day)। सिनेमा और टीवी जगत में सितारों के लिए फिट रहना जरूरत के साथ साथ मजबूरी भी है। तमाम एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो फिट रहने के लिए योग का सहारा लेती हैं। आइये आज जानते हैं ऐसी कुछ योग करती हुई अभिनेत्रियों के बारे में।

Kareena Kapoor Khan- करीना कपूर बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक हैं। करीना ने अपने कई इंस्टाग्राम पोस्ट में उल्लेख किया है कि वह योग में विश्वास करती हैं और फिट रहने के लिए इसका अभ्यास करती हैं। उन्होंने गर्भवती होने के दौरान अपने फिटनेस स्तर को अच्छा रखने के लिए योग पर निर्भर रहने का भी उल्लेख किया।

Malaika Arora- बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की फिजीक के करोड़ों दीवाने हैं। यह एक्ट्रेस उम्र के इस पड़ाव पर भी खुद को सुपर फिट रखती हैं। मलाइका अक्सर योग के बारे में अपने पॉजिटिव विचारों को अपने इंस्टाग्राम पर आसन करते हुए तस्वीरों के साथ साझा करती हैं। वह न सिर्फ जिम जाती हैं बल्कि कई तरह के योग भी करती हैं।

Shilpa Shetty- शिल्पा ने कई वर्षों से लोगों को योग की शक्ति के बारे में प्रेरित करने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। वह उम्र से प्रभावित नहीं होने में कामयाब रही है और योग के सौजन्य से हमेशा की तरह फिट और खूबसूरत बनी हुई है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर योग करने के कई तरीके पोस्ट करती हैं और उसी की व्याख्या करते हुए कुछ डीवीडी भी जारी की हैं।

Alia Bhatt- अभिनेत्री आलिया भट्ट ग्लैमरस और लैविश लाइफस्टाइल में जीना पसंद करती हैं लेकिन जब बात फिट रहने की आती है तो उनके लिए भी योग ही पहला विकल्प है। उन्होंने योगासन करने पर अपनी बिल्ली की प्रतिक्रिया का एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: