जब करीना कपूर ने कहा था- मन करता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब करीना कपूर ने कहा था- मन करता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की गिनती टॉप एक्ट्रेस में की जाती हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दो बच्चों के जन्म के बाद भी वह पहले की तरह फिल्मों में एक्टिव हैं। बेबो को फिल्मों के अलावा, उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। हर वह मुद्दे पर बेबाक होकर अपनी बात कहती हैं। करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की। दोनों सालों से साथ रह रहे हैं और आज भी दोनों के बीच पहले जैसा ही प्यार बरकरार है। लेकिन एक बार करीना ने अपनी शादीशुदा जिदंगी को लेकर कहा था कि ऐसा लगता है सैफ को छोड़ दूं। तो चलिए आपको बताते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

ये भी पढ़ें: 'भाग डीके बोस' गाना सुनकर ऐसा था आमिर खान का रिएक्शन

सैफ और अर्जुन कपूर की तुलना की
दरअसल, ये वाक्या उस वक्त का है जब फिल्म 'की ऐंड का' रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे। दोनों पति-पत्नी के रोल में थे। फिल्म में करीना को जहां कामकाजी महिला के रूप में दिखाया गया है। तो वहीं, अर्जुन कपूर को घरेलू काम करते हुए दिखाया गया है। ऐसे में एक इवेंट में रिपोर्टर ने करीना कपूर से उनके ऑनस्क्रीन पति से रियल लाइफ हसबैंड सैफ अली खान की तुलना करते हुए सवाल कर डाला था।

kareena_kapoor_1.jpg

ये भी पढ़ें: सरेआम सनी लियोनी को मिली ट्विटर पर मिली धमकी, वीडियो वायरल करने की कही बात

अर्जुन से शादी कर लूं
जिस पर करीना ने हंसी हंसी में जवाब देते हुए कहा, 'अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख लगता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं'। हालांकि, इसके बाद करीना रिपोर्टर से कहती हैं कि सैफ को अर्जुन को कंपेयर करना ही गलत है क्योंकि दोनों की तुलना हो ही नहीं सकती। बता दें कि सैफ और करीना एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। करीना कपूर आए दिन सैफ के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: