Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने जन्म से पहले देखी बच्चे की मौत, रो-रोकर हुआ बुरा हाल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। मां बनना हर एक महिला का सपना होता है फिर चाहे वो एक साधारण महिला हो, या फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्रियां। शादी के बाद उनके जीवन में खुशी का पड़ाव तब आता है जब वो मां बनने की तैयारियां करने लगती है। लेकिन कभी कभी ऐसी घटनाएं घटित हो जाती है। जिसके कारण गर्भकाल के दौरान वो अपने बच्चे को जन्म नहीं दे पाती है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की इन बड़ी अभिनेत्रियों के साथ में भी हुआ। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मां बनने के दौरान ही खो दिए अपने बच्चे।

किरण राव (Kiran Rao)

अभी हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने अपने 15 साल पुराने रिश्ते को छोड़कर अलग अलग रहने कै फैसला लिया है लेकिन दोनों ही पति-पत्नी के जीवन में ऐसा समय आया था जब दोनों को एक दूसरे की बेहद जरूरत थी। किरण राव जब पहली बार गर्भवती हुई तो उस दोरान दोनो की जवन में एक बड़ी खुशी आने वाली थी। लेकिन यह खुशी गम में तब बदल गई उन्हें जब इस बात का पता चला कि किरण इस बच्चे को जन्म नहीं दे पाएगी। हालांकि तमाम कोशिशें के बाद भी किरण अपने बच्चे को जन्म नहीं दे पाई।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

इस लिस्ट में दूसरा नाम मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का आता है। उनकी शादी राज कुंद्रा से हुई है। शादी करने के बाद शिल्पा शेट्टी जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन किसी कारण वश वो इस बच्चे को जन्म नहीं दे पाई थीं। जिसके चलते शिल्पा को अपना पहला बच्चा खोना पड़ा था। इसके बाद साल 2012 में अभिनेत्री ने बेटे वियान को जन्म दिया।

गौरी खान (Gauri Khan)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने गौरी खान से लव मैरिज की है और दोनों के लव लाइफ के बारे में बात करें तों दोनों अपने छोटे से परिवार के बीच रहकर खुशहाल जिंदगी जी रहे है और गौरी और शाहरुख के आज तीन बच्चे हैं लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे इन बच्चों को पैदा करने से पहले साल 1997 में गोरी का गर्भपात हो गया था जिसके कारण भी अपने बच्चे को जन्म नहीं दे पाई थी।

काजोल देवगन (Kajol Devgan)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट जोड़ियो में से एक है अजय देवगन और काजोल की जोड़ी। दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को आज फिल्मी दुनिया में काफी खुशहाल और सुंदर माना जाता है। दोनों ने साल 1999 में शादी की थी। आज उनकी एक बेटी न्यासा और एक बेटा भी है। लेकिन न्यासा से पहले भी काजोल जब गर्भवती थी तब वो किसी कारणवश बच्चे को जन्म नहीं दे पाई और उनका गर्भपात हो गया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: