पति राज कौशल के निधन के तीन बाद मंदिरा बेदी ने उठाया बड़ा कदम, फैन्स हुए हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति राज कौशल के निधन के तीन बाद मंदिरा बेदी ने उठाया बड़ा कदम, फैन्स हुए हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को कार्डियेक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। पति के निधन के बाद मंदिरा सदमे में हैं। पति के अंतिम संस्कार की सभी रस्में भी मंदिरा ही करती हुई नजर आई थी। हालांकि इस दौरान उन्हें उनके कपड़ो को लेकर भी खूब ट्रोल किया गया लेकिन अब पति के निधन के तीन बाद मंदिरा ने बड़ा कदम उठाया है। दरअसल मंदिरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में एक बड़ा बदलाव किया है। मंदिरा ने अपनी डीपी यानि डिस्प्ले पिक्चर हटाकर सबकुछ काला कर दिया है। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पति के जाने के बाद मंदिरा की जिंदगी में भी अंधेरा छा गया है। 

मंदिरा के फैसले से फैंस हैरान

मंदिरा के इस कदम से उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। हालांकि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं आपको बता दें कि मंदिरा ने शनिवार को ही पति राज कौशल के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। जिसमें तमाम फिल्मी सितारे पहुंचे थे। मंदिरा और राज के करीबी दोस्त आशीष चौधरी और मौनी रॉय इस प्रार्थना सभा की तस्वीरें साझा की थी। मौनी रॉय ने इस प्रार्थना सभा की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। मंदिरा के पति राज का 49 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह जाना उनके परिवार के लिए सदमे जैसा है।

अपने पीछे पूरा परिवार छोड़ गए हैं राज

राज कौशल अपने पीछे दो बच्चे और पूरा परिवार छोड़ गए हैं। वहीं पति के निधन के बाद से मंदिरा का रो-रोकर बुरा हाल है। राज के अंतिम संस्कार के समय में भी बुरी तरह से टूट गई थीं। उन्हें उनके दोस्त संभालते हुए नजर आए। हालांकि पति के निधन के बाद से मंदिरा ने कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके कुछ दोस्तों ने राज के निधन को लेकर खुलासा किया है। 

राज के करीबी दोस्त और म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट ने कहा कि 29 जून की शाम से ही उसकी तबीयत खराब हो रही थी। वह असहज महसूस कर रहा था और इसके लिए उसने एंटासिड टैबलेट भी खाई लेकिन इससे उसकी तबीयत और खराब हो गई। सुलेमान ने बताया कि राज ने मंदिरा से कहा कि मुझे हार्ट अटैक आ रहा है। मंदिरा दोस्त आशीष के साथ बिना देर किए उन्हें अस्पताल लेकर गईं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि वह रास्ते में ही दम तोड़ चुका था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: