बेटे के नाम से लेकर हिंदुत्व के अपमान को लेकर विवादों में फंस चुके हैं सैफ अली खान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटे के नाम से लेकर हिंदुत्व के अपमान को लेकर विवादों में फंस चुके हैं सैफ अली खान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पोस्टर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पोस्टर रिलीज़ होते ही सैफ विवादों में घिर गए। लोगों ने सैफ को ट्रोल करते हुए कहा कि उन्होंने हिंदू धर्म का अपमान किया है। वैसे सैफ इससे पहले भी कई ऐसे मुद्दों में फंस चुके हैं। चलिए आपको बतातें हैं सैफ अली खान से जुड़े वो 5 बड़े मुद्दे जिन पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

bhoot_1.jpg

'भूत पुलिस' के पोस्टर को लेकर विवादों में घिरे सैफ अली खान

शुरूआत सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' के पोस्टर से करते हैं। इस पोस्टर में सैफ अली खान बड़े ही खूंखार अंदाज में नज़र आ रहे हैं। सैफ के हाथ में एक हथियार है और पीछे कुछ साधुओं की तस्वीरें बनी हुई हैं। बैकग्राउंड देखने के बाद कहा जा रहा है कि ये हिंदुत्व का अपमान है।

यह भी पढ़ें- 60 साल से कम उम्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने पर ट्रोल हुए Saif Ali Khan, कमेंट कर 'बूढ़ा' कह रहे हैं यूजर्स

adi.jpg

सीता अपहरण को लेकर दिया था विवादित बयान

हाल ही में सैफ अली खान एक मशहूर पत्रिका को इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बात की थी। सैफ ने फिल्म आदिपुरुष में रावण के मानवीय पक्ष को दिखाने की बात कही थी। जिसमें रावण सीता का अपहरण करने के फैसले को सही साबित करता हुआ दिखाई देगा। सैफ की इस बयान ने उन्हें विवादों में डाल दिया था। हर जगह सैफ की खूब निंदा की गई थी।

यह भी पढ़ें- 21 साल में अपने बेटे जैसे नज़र आते थे एक्टर सैफ अली खान

va.jpg

वैक्सीन लगवाने पर सैफ की उम्र पर उठे सवाल

भारत में जब कोरोना वायरस का टीका लगना शुरू हुआ तो कई सेलेब्स ने वैक्सीन लगवानी शुरू कर दी। इसमें सैफ अली खान भी थे। जब सैफ वैक्सीन लगवाकर सेंटर से बाहर आए तो उनकी तस्वीर वायरल हो गई। जिसके बाद उनकी उम्र पर सवाल उठने लगे।

tana.jpg

भारत को लेकर कही बात पर हुए ट्रोल

सैफ अली खान अपनी फिल्म तानाजी को लेकर भी ट्रोल हो चुके हैं। जब तानाजी की ध्रुवीकरण के बैकग्राउंड के बारें में सवाल किया गया था। तब उन्होंने जवाब में कहा था कि 'अंग्रेजों से पहले भारत की कोई अवधारणा नहीं थी।'

tai.jpg

बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुए ट्रोल

21 फरवरी 2021 को सैफ अली खान दूसरे बेटे के पिता बने हैं। बेटे के जन्म के बाद ही सैफ और करीना बच्चे के नाम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था। तब सैफ खूब ट्रोल हुए थे। आपको बता दें तैमूर पर्सिया और मध्य एशिया के तिमुरिड साम्राज्य का संस्थापक और शासक था। सन् 1398 में उसने भारत पर हमला किया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: