करीना कपूर ने किया सैफ अली खान संग पहली मुलाकात का खुलासा, बताया अपने दिल का हाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर ने किया सैफ अली खान संग पहली मुलाकात का खुलासा, बताया अपने दिल का हाल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री में छोटी बेगम के तौर पर भी जानती हैं। उन्होंने 16 अक्टूबर 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी। जहां बेबो की ये पहली शादी थी। वहीं सैफ की ये दूसरी शादी थी। सैफ की पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं। जिनसे उन्होंने साल 2012 में तलाक ले लिया था। करीना और सैफ की शादी को करीबन 9 साल हो चुके हैं। लेकिन आज भी सैफ-करीना की जोड़ी बी-टाउन की सबसे हॉट जोड़ी में से एक हैं। अक्सर करीना को सैफ संग उनकी पहली मुलाकात के बारें में बात करते हुए देखा गया। आज हम आपको दोनों से जुड़ा एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं।

सैफ अली खान को देख ऐसा महसूस करने लगी थी करीना कपूर

करीना कपूर ने सैफ संग पहली मुलाकात को लेकर बताया कि जब पहली बार सैफ से मिली थीं तो वो फिल्म 'टशन' का सेट था। जहां सैफ को देखते ही उनके दिल में बिल्कुल फिल्मों जैसी फिलिंग आ रही थी। बिल्कुल वैसे ही जैसे कि फिल्म मैं हू ना में सुष्मिता सेन को देखते हुए शाहरुख खान को आती है। जैसे बैकग्राउंड में रोमांटिक म्यूजिक बज रहा हो। तेज-तेज हवाएं चल रही हैं और उनकी साड़ी का पल्लू वैसे ही उड़ रहा है। जैसे कि सुष्मिता सेन के साथ होता था।

यह भी पढ़ें- 50 साल की उम्र में पिता बनने जा रहे Saif Ali Khan ने जताई खुशी, कहा- 'सबसे सही उम्र यही है'

12 छोटी हैं सैफ से करीना

करीना सैफ अली खान से 12 साल छोटी है। वहीं अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं। जब अमृता से सैफ ने शादी की थी। तब उन्होंने किसी को नहीं बताया था। यहां तक सैफ ने अपने परिवार भी अमृता संग शादी के फैसले के बारें में नहीं बताया था। अमृता संग शादी के बाद सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। वहीं करीना संग भी उनके दो बच्चे हुए। उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है और दूसरे बेटे का नाम अभी तक कपल ने अनाउंस नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

सारा-इब्राहिम संग है करीना की अच्छी बॉन्डिंग

बताया जाता है कि सैफ से अलग होने के बाद अमृता के पास ही दोनों बच्चे रहे। जब करीना और सैफ की शादी हुई थी। तब अमृता ने अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को खुद तैयार करके भेजा था। करीना के संबंध भी अमृता के बच्चों के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। यहां तक सारा-इब्राहिम भी अक्सर करीना के दोनों बच्चों से मिलने उनके घर जाते हैं। हाल ही में सारा करीना के छोटे बेटे से मिलने उनके घर गई थीं।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: