बॉलीवुड से एक और बुरी खबर, अभिनेता माधव मोघे का निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड से एक और बुरी खबर, अभिनेता माधव मोघे का निधन


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता माधव मोघे का निधन

बॉलीवुड के कई सितारे इस साल एक-एक कर इस दुनिया से रुखस्त हो रहे हैं। हाल ही बॉलीवुड के दिवंगत के अभिनेता दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन हो गया था। वहीं अब स्टैंडअप और मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे का निधन हो गया है।
 
इसी के साथ बॉलीवुड में एक बार फिर दुख के बादल के छा गए हैं। हालांकि माधव मोघे के निधन को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। माधव मोघे एक भारतीय अभिनेता हैं और इन्होंने मुख्य तौर पर बॉलीवुड में काम किया है। माधव मोघे के निधन पर नासिर खान पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया। 

संजीव के शोले किरदार की मिमिक्री में दमदार माधव मोघे
 
साल 2007 में माधव की फिल्म पार्टनर सिनेमाघरों में खूब छाई थी। इस फिल्म में माधव मोघे के साथ सलमान खान और गोविंदा नजर आए थे। माधव मोघे को राजकुमार और संजीव कुमार की मिमिक्री के लिए भी जाना जाता है। कहा जाता है कि उनसे बेहतर कोई भी यह काम नहीं कर सकता था। 
 
वहीं अगर माधव मोघे की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने दामिनी, घटक, विंध्यावासिनी जैसी कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी। अपने करियर के दौरान उन्होंने कई टीवी कॉमेडी शोज भी किए। माधव मोघे को खासतौर संजीव के शोले के किरदार की मिमिक्री के लिए जाना जाता है। 

चंकी पांडे की मां का भी हुआ निधन
 
आपको बता दें कि हाल ही में माधव मोघे के निधन से पहले फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की मां ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस दौरान चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अन्नया पांडे फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं। अन्नया अपनी दादी के बेहद करीब थी।
 
दादी के निधन के बाद अन्नया ने उनके साथ सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें भी साझा की हैं।    



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: