Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कियारा आडवाणी ने लेटेस्ट बिकिनी फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखें


<-- ADVERTISEMENT -->




 
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कियारा ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी फिल्म 'कबीर सिंह' से मिली। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद कियारा की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ। इंस्टाग्राम पर उन्हें 17 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

कियारा ने अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, कियारा ने अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट की है। ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन्स के दौरान की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कियारा ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है। साथ में उन्होंने व्हाइट कलर का श्रग और हैट भी कैरी की है। फोटो में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'डियर बिकिनी बोड, फिर से वापस आ जाओ।'

कियारा की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पर अब तक 18 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, उनकी इस तस्वीर पर करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर, टिस्का चोपड़ा और रसिका दुग्गल जैसे स्टार्स ने भी कमेंट किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: