राजस्थान सरकार पर कोरोना वैक्सीन को लेकर लगे बड़े आरोप, जलाई गई वैक्सीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राजस्थान सरकार पर कोरोना वैक्सीन को लेकर लगे बड़े आरोप, जलाई गई वैक्सीन


<-- ADVERTISEMENT -->




राजस्थान कोरोना से बुरी तरह प्रभावित हुआ था। लेकिन ऐसे में कोरोना वैक्सीन का सदुपयोग सबसे बड़ा उपाय साबित हो सकता था लेकिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत के दौरान राजस्थान के वैक्सीनेशन कार्यक्रम को बड़ा बयान दिया। सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी को सबसे पहले राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार से जवाब मांगना चाहिए, जहां वैक्सीन जला दी गई, जमीन में  दफन दी गई, डस्टबिन में फेंक दी गई। 

सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश में पहली बार किसी बीमारी के इलाज के लिए मात्र 9 महीने में दो-दो स्वदेशी वैक्सीन बनी। देश के लगभग 35 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगना बहुत बड़ी उपलब्धि है। कांग्रेस इसको लेकर ट्विटर पर सियासत करती है, लेकिन देश में दिसंबर 2021 तक 257 करोड़ डोजेज लगने की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

डॉ. पूनिया का कहना है कि राजस्थान में कोरोना का कुप्रबंधन एक बड़ा मुद्दा है। उसी से वैक्सीनेशन भी जुड़ी हुई है। इसी राज्य सरकार ने कहा था कि वैक्सीनेशन के लिए ग्लोबल टेंडर करेंगे। केवल डेढ़ महीने तक इसी मामले को लेकर राज्य सरकार झूलती रही। ऐसे में केन्द्र सरकार ने देश के सभी लोगों के लिए फ्री वैक्सीनेशन का मानवहित में ऐतिहासिक ऐलान किया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: