Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महिलाएं परफेक्ट और कम्पलीट मेकअप के लिए फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स


<-- ADVERTISEMENT -->




महिलाओं को सजना-संवारना बहुत पसंद होता है इसके लिए वो कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती है। लेकिन ज़रूरी नहीं कि कम्प्लीट और खूबसूरत मेकअप लुक के लिए आपके पास ढेर सारे प्रोडक्ट्स होने चाहिए। ऐसे कुछ प्रॉडक्ट्स हैं जिनके इस्तेमाल से आप किसी भी मौके पर खूबसूरत लुक पा सकती हैं। 

फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स

अगर आपके चेहरे पर किसी तरह के दाग-धब्बे या डार्क सर्कल्स की परेशानी ना हो, तो बीबी क्रीम का इस्तेमाल करें। फुल कवरेज के लिए सीसी क्रीम लगाएं। ये आपके चेहरे के दाग-धब्बों को छिपाकर खूबसूरत लुक देगी।

काजल से आप आसानी से स्मोकी लुक पा सकती हैं। इसके लिए सबसे पहले अपनी ऊपर की लैशलाइन पर काजल से एक मोटी लाइन बनाएं। फिर इसे स्मजिंग ब्रश से धीरे-धीरे पूरी आइलिड्स पर फैलाएं।

लिपस्टिक के एक स्ट्रोक से आपका लुक ग्लैमरस बन जाता है। इसके बिना आपका मेकअप अधूरा है। इसलिए एक अच्छा लिप कलर अपने मेकअप किट में हमेशा रखें।

मस्करा आपकी पलकों के साथ आंखों को भी खूबसूरत लुक देता है।परफेक्ट लुक के लिए इसका एक कोट लगाने के बाद पलकों पर हल्का पाउडर लगाएं और फिर दूसरा कोट लगाएं।

कॉम्पैक्ट पाउडर आपके मेकअप को लंबे वक्त तक खराब होने से बचाने में मदद करेगा और आपको फ्लॉलेस लुक देगा। अगर आपकी स्किन ऑयली है, तो इसे ज़रूर इस्तेमाल करें।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: