Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिल्पा शेट्टी ने पहना सावन थीम लहंगा, देखें लहंगा-चोली में एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अलग-अलग तरह की ड्रेसेज ट्राई करने में सबसे आगे रहती हैं। साड़ी हो या वेस्टर्न वियर, शिल्पा की खूबसूरती निखर कर सामने आती है। एक्ट्रेस अपने नए लुक्स और ड्रेसेज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके स्टाइल की तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पाते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी किसी से छिपी हुई नहीं है। उनके इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

shilpa_shetty_lengha_pics.png

हाल ही में शिल्पा ने सावन थीम का लहंगा ट्राई किया है। इसकी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में शिल्पा ने फ्लोरल मल्टीकलर लहंगा और चोली पहने हुआ है।

यह भी पढ़ें : खुद बेहद फिट होने के बावजूद 51 साल की हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज जैसी बॉडी चाहती हैं शिल्पा शेट्टी

shilpa_shetty_lengha_photos.png

गौरतलब है कि एक्ट्रेस का यह लहंगा तोरानी लेबल के नए कलेक्शन झूले से लिया गया है। इसके प्रिंट की खास बात ये है कि इसमें लहंगे के बॉर्डर के उपर फूल, पत्ती और फ्रूट्स प्रिंट किए गए हैं। इस थ्री पीस सेट वाले लहंगा सेट पर हैंड एंब्राइडी की गई है।

shilpa_shetty_lengha_photo.png

बैकलेस चोली
शिल्पा के लहंगा सेट में चोली को भी खास लुक दिया गया है। इस बैकलेस चोली पर फ्लोरल और फ्रूटी प्रिंट्स बने हुए हैं। स्लीवलैस चोली की नेकलाइन वी शेप में है। उस पर शीयर प्रिंटेड दुपट्टा ट्रेडिशनल टच देता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : 27 साल बाद फिर शिल्पा शेट्टी ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, रिलीज हुआ 'चुरा के दिल मेरा 2.0'

shilpa_shetty_lengha_pic.png

1 लाख 15 हजार है कीमत
हाउस तोरानी की वेबसाइट पर इस लहंगा-चोली की कीमत 1 लाख 15 हजार रुपए बताई गई है। इसके सेट को रंग रानी अजूनी लहंगा नाम दिया गया है। इस कीमती लहंगा-चोली को शिल्पा जैसी एक्ट्रेसेस ही अफोर्ड कर पाएं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: