Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्रेस्टफीडिंग फोटो से ट्रोल होने के बाद टॉपलेस दिखीं 'कुमकुम भाग्य' की फेम शिखा सिंह, देखें


<-- ADVERTISEMENT -->





जीटीवी के फेमस शो सीरियल कुमकुम भाग्य की फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर  तहलका मचा दी हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए शिखा सिंह ने कैप्शन में लिखती हैं, '' आज रात की थीम रेड थी''। फोटो में शिखा की बोल्डनेस को देखकर फैंस दंग रह गए हैं।


सामने आई शिखा की फोटो में आप देख सकते हैं कि वह टॉपलेस होकर बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने शरीर को तकिए से ढका हुआ है।होठों  पर रेड लिपस्टिक लगाए और खुले मैसी बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 


आपको बता दें कि शिखा इन दिनों अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। बीते साल शिखा एक बेटी को जन्म दी थी। यही वजह है कि वह मां बनने के बाद से ही टीवी की दूनिया से अभी दूर हैं और 'कुमकुम भाग्य' से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले ली हैं।


इतना ही नहीं शो से ब्रेक लेने के बाद और मां बनने के बाद शिखा अब हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। इससे पहले शिखा को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए देखा गया था, जिसकी वजह से शिखा सिंह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं। उनती यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 


एकता कपूर के टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में शिखा सिंह ने शब्बीर अहलूवालिया की बहन आलिया का किरदार निभाकर फेम हुई थीं। इस शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सृति झा हैं। यह शो आज भी लोगों को खूब पसंद है। हालांकि इस शो में अब शिखा नहीं है। 



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: