करीना कपूर खान ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज, बोलीं-'आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर खान ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज, बोलीं-'आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है...'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। करीना कपूर खान बॉलीवुड का ऐसा नाम जो अपनी अदाकारी, फिल्मों, स्टाइल और अंदाज के लिए जानी जाती है। करीना का हर एक अंदाज उनके फैंस को उनका दीवाना बना देता है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि करीना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिनका फिल्मी करियर शादी और मां बनने के बाद भी टॉप पर है। आज भी इंडस्ट्री में करीना की डिमांड को साफ देखा जा सकता हैा। वहीं दोनों बार प्रेग्नेंट हुई करीना ने अपने बेबी बंप और आउटफिट का एक ट्रेंड सेट कर दिया है। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिसका अभी तक उन्हें चेहरा तक भी नहीं दिखाया है। ऐसे में एक बार फिर से करीना के मां बनने की खबरें सामने आ रही हैं। जानें क्या है इसके पीछे वजह।

करीना कपूर खान ने लिखी किताब

करीना ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी पर कहा कि "उनकी ये किताब बिल्कुल उनके तीसरे बच्चे की तरह ही है। किताब के कॉन्सेप्ट, आइडिया और उसके पब्लिश तक की जर्नी को वो एक प्रेग्नेंसी का ही नाम देना चाहेंगी। करीना ने बताया कि प्रेग्रेंसी बाइबल को देश के स्त्री रोग और प्रसूति रोग विशेषज्ञों की गवर्निंग बॉडी FOGSI की मान्यता दी गई है। साथ ही इसे लिखने में उनके पर्सनल डॉक्टर्स ने भी उनकी बहुत मदद की है। करीना बताया कि वो इस किताब को उनके फैंस और लोगों संग शेयर करने में काफी उत्साहित और नर्वस दोनों हैं। करीना ने लोगों से अपील की वो जल्द ही इस किताब को ऑर्डर करें।"



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: