नवजोत सिंह सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष, कुछ सांसद हैं इस फैसले के खिलाफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नवजोत सिंह सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष, कुछ सांसद हैं इस फैसले के खिलाफ


<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले कुछ दिनों से पंजाब सरकार में सियासी घमासान जोरों पर चल रहा था। लेकिन कुछ समय से जारी आपसी घमासान अब खत्म हो गया है। काफी दिनों से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंजाब कांग्रेस की कमान सौंप दी है। सिद्धू को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया गया है।

सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के हस्ताक्षर वाली प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सिद्धू की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संगत सिंह गिजियान, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

फैसले के खिलाफ है कुछ सांसद 

पंजाब के कांग्रेस सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा है और सूत्रों का कहना है कि उनमें से ज्यादातर का मानना है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त नहीं किया जाना चाहिए। सूत्रों ने कहा कि दोनों सदनों के कांग्रेस सांसदों ने रविवार दोपहर राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा के आवास पर मुलाकात की और सिद्धू को राज्य कांग्रेस प्रमुख के रूप में नियुक्त करने के संभावित कदम पर चर्चा की।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: