रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ ले सकते हैं भारत के स्थायी कोच की जिम्मेदारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ ले सकते हैं भारत के स्थायी कोच की जिम्मेदारी


<-- ADVERTISEMENT -->



 
भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त एक साथ दो अलग अलग देश में अलग अलग टीम और कोच के साथ मौजूद है। इंग्लैंड में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ मौजूद है तो वहीं श्रीलंका में शिखर धवन की कप्तानी वाली एक टीम कार्यवाहक मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ गई है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर रतिंदर सिंह सोढी ने इस बात को संकेत बताया है और कहा राहुल को शास्त्री की जगह टीम इंडिया का कोच बनाया जा सकता है।


सोढी ने एक हिन्दी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, "सबसे पहली बात कि हम इस बात को मानते हैं कि बतौर कोच रवि शास्त्री ने बहुत ही अच्छा काम किया है। और हां उनका करार अब खत्म होने वाला है लेकिन इस बारे में भी सोचिए कि अस्‍थायी व्यवस्था वो भी राहुल द्रविड़ के रूप में। मुझे तो लगता है यह वैसे तो एक दम से मुश्किल है। अगर वह श्रीलंका बतौर मुख्य कोच जा रहे हैं तो इससे कहीं ना कहीं यह साफ संकेत जा रहे हैं कि वह कोच बनने की कतार में हैं। अगर कोई इंसान जो रवि शास्त्री की जगह ले सकते है तो वह सिर्फ राहुल द्रविड़ ही हो सकते है।"


आगे उनका कहना था, "मैं इस बात को लेकर पक्का हूं कि उनसे इस बारे में जरूर चर्चा की गई होगी। क्या वह एनसीए के डायरेक्टर बने रहना चाहते हैं, वह इसको लेकर आसानी से मना कर सकते थे। वह एक पारिवारिक इंसान हैं वह बैंगलोर में रह सकते थे। लेकिन उन्होंने जिम्मेदारी लेने का फैसला किया। वह टीम के साथ जा रहे हैं और प्रदर्शन अच्छा हो ऐसा ही चाहते हैं। मुझे तो ऐसा ही लगता है कि अगर कोई बदलाव हो और मुख्य कोच की जगह किसी को लेना है तो राहुल इस लिस्ट में आगे हैं। ऐसे महान खिलाड़ी को कभी भी अस्थायी विकल्प के तौर पर नहीं इस्तेमाल किया जा सकता है।"


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: