Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जीवन में सभी समस्याओं को दूर कर सकता है रोटी का ये छोटा सा उपाय


<-- ADVERTISEMENT -->





कभी-कभी ऐसा होता है कि लाख प्रयत्न करने के बाद भी आप को किसी भी काम में सफलता नहीं मिलती है, या फिर आपके जीवन में कोई ना कोई समस्या बनी ही रहती है, इसलिए आज हम आपको एक ऐसा छोटा सा उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आप की सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी। 


इस उपाय को करने के लिए सुबह जब भी आपके घर में रोटी बने तो पहली रोटी को अलग रख लें। इस बात का खास ध्यान रखें कि पहली रोटी को हमेशा दूसरी रोटी से थोड़ा बड़ा बनाएं। अब इस रोटी को 4 बराबर हिस्सों में बांट लें, और उनके चारों हिस्से पर कुछ मीठी चीज रखें, इस बात का भी ध्यान रखें कि आप को इस उपाय को करते वक्त कोई देख ना पाए। अब रोटी के चार हिस्सों में से सबसे पहला हिस्सा गाय को खिलाएं और भगवान से अपनी समस्याओं को दूर करने के लिए प्रार्थना करें। 


ऐसा माना जाता है कि गाय में 33 कोटि देवी-देवताओं का वास होता है, इसलिए पहली रोटी गाय को खिलाना अच्छा माना जाता है। अब रोटी का दूसरा टुकड़ा काले कुत्ते को खिलाएं, तीसरा टुकड़ा कौवे को और चौथा हिस्सा घर में आए भिखारी को दे दे। अगर आप नियमित रूप से इस उपाय को करते हैं, तो आपका बुरा समय जल्दी ही दूर हो जाता है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: