Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या खूब पैसे कमाने के बावजूद आपका पर्स हमेशा रहता है खाली, तो करें उपाय


<-- ADVERTISEMENT -->





कई लोग खूब पैसे कमाते है लेकिन फिर भी उनका पर्स खाली ही रहता है। आपने कई लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि यार जब पर्स में पैसे डालो तो पता ही नहीं चलता कहां खर्च हो जाता है। शास्त्रों में कहा गया है कि पर्स में पैसा तभी ठहरता है जब आप पर मां लक्ष्मी की कृपा होती है। इसलिए पर्स रखते समय इन बातों का हमेशा ध्यान रखें।

इन बातों का रखें ध्यान:

# वास्तु के अनुसार आप अपने पर्स में माता लक्ष्मी की एक तस्वीर जरूर रखें। माना जाता है कि ऐसा करने से कहीं न कहीं से पैसे आपके पर्स में आ ही जाएंगे। आपका पर्स कभी खाली नहीं होगा।

# अगर फिर भी आप ज्यादा खर्च करते हैं तो ऐसे में आप अपने पर्स में चुटकी भर चावल रख लें। ऐसा करने से आपके पैसे जल्दी खर्च नहीं होंगे।

# अगर आप अपने पर्स में पैसे टिकाना चाहते हैं तो अपने पर्स में खाने की चीजें बिल्कुल भी ना रखें। अपने पर्स में धार्मिक व पवित्र चीजों को जगह दें। चाहें तो रुद्राक्ष भी रख सकते हैं। इससे आपकी बरकत हमेशा बरकरार रहेगी।

# वास्तु के अनुसार एक और उपाय बताया गया है। हो सकता है ये आपको थोड़ा अजीब लगे, लेकिन इससे आपको फायदा मिलेगा।

# आपका पर्स फटा भी नहीं होना चाहिए। ऐसा पर्स आर्थिक नुकसान पहुंचाने वाला माना जाता है। कई लोग पुराने बिल, रसीद भी जमाकर रखे रहते हैं, ऐसी चीजों पर राहु का प्रभाव रहता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: