Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महिलाएं इन दिनों सम्भोग के लिए होती है सबसे ज्यादा बेताब, जानिये कौनसे है वो दिन


<-- ADVERTISEMENT -->




kiss Photo


पुरुष हो या महिला हर वक्त सम्भोग के लिए तैयार नही होते है। एक वक्त होता है जिस समय सेक्स की सबसे ज्यादा इच्छा जागृत होती है। जर्मनी के यूनिवर्सिटी ऑफ बेम्बर्गन के शोधकर्ताओं ने सैकड़ो महिलाओं पर किए गए एक रिसर्च में पाया था कि किस समय महिलाओं के साथ सेक्स करने में ज्यादा आनंद की अनुभूति होती है।

# सेक्सोलॉजिस्टों के मुताबिक मासिक पूरा हो जाने के पांच से सात दिन तक महिलाएं सेक्स के मूड में ज्यादा होती है क्योंकि मासिक पीरियड पूरा होने के बाद सेक्स के लिए उत्तेजित करने वाले हार्मोन्स साक्रिय हो जाते हैं। वर्जीनिया यूनिवर्सिटी के साइक्रियाट्रिक मेडिसन के प्रोफेसर क्लेटन ने कहा कि मासिक पीरियड के बाद महिलाओं के साथ उनके सेक्स की तीव्र इच्छा जागृत होना स्वाभाविक है, क्योंकि इन दिनों में गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती है।

# इन सबके उपरांत सर्वे में यह भी पाया गया कि महिलाओं के साथ उनके सेक्स पार्टनर का इन दिनों के बीच किया जाने वाला सेक्स वैवाहिक संबंधो को सुखी बनाता है और भविष्य में दोनों के बीत सेक्स को लेकर दूरियां कभी नहीं आती। इस समय में किए गए सेक्स में जो आनंद आता है वह अन्य दिनों के मुकाबले कहीं अधिक होता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: