Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

युवराज सिंह ने कहा मैं इस खिलाड़ी को भावी कप्तान के रूप में देखता हूं!


<-- ADVERTISEMENT -->





 भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। पंत ने कई मौकों पर भारतीय टीम के लिए बहुमूल्य पारियां खेलीं हैं और टीम के जीत दिलाने में मदद की है। लेकिन की बार पंत को खराब शॉट सेलेक्शन के कारण आलोचना का सामना करना पड़ता है। अब भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है। युवराज सिंह ने कहा कि ऋषभ पंत आने वाले समय में भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं। 


युवराज सिंह ने कहा कि मुझे ऋषभ पंत में ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटीकपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट की झलक दिखती है जो किसी भी समय मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते थे। जब वह बल्लेबाजी के लिए आते थे तो मैच को पूरी तरह से अपने हिसाब से चलाते थे। मुझे यह लगता है कि ऋषभ पंत भी ऐसा करने में सक्षम हैं।


युवराज सिंह ने आगे कहा कि मैं ऋषभ पंत में भारतीय टीम की कप्तानी करने की क्षमता देख रहा हूं। क्योंकि वह मैदान में काफी बात करते हैं। लेकिन मैं यह महसूस करता हूं कि उसके काफी तेज दिमाग भी है। क्योंकि मैंने उसे आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए देखा है। उसने बतौर कप्तान बहुत शानदार काम किया है। तो इसलिए आने वाले सालों में लोगों को भारतीय टीम के कप्तान के रूप में ऋषभ पंत को देखना चाहिए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: