Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट का करते हैं करोड़ों चार्ज, जानें लिस्ट में कौन है सबसे आगे


<-- ADVERTISEMENT -->




 
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli अपनी सोशल मीडिया लाइफ के लिए भी कई बार सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 100M फॉलोअर्स पार किया थ। इस बार फिर से उनके नाम और एक उपलब्धि हासिल हुई हैं। उनको ताजा ज़ारी HopprHQ की इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के मुताबिक 19वे रैंक पर शामिल हैं।

विराट कोहली आज न केवल भारत में बल्कि दुनिया के कई और देशों में भी काफ़ी प्रसिद्ध है। विराट कोहली इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले भारतियों की सूची में सबसे अव्वल है। विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट से 5 करोड़ रुपए कमाते हैं। HopperHQ के द्वारा जारी लिस्ट में टॉप 20 में विराट एक मात्र भारतीय है ।

इंस्टाग्राम में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स के मालिक फुटबॉल प्लेयर Cristiano Ronaldo एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट से इंस्टाग्राम में सबसे अधिक कमाई करते हैं। वह एक पोस्ट से विराट कोहली से दोगुना 12.8 करोड़ कमाते हैं। वहीं इस लिस्ट में उनके अलावा फुटबॉलर में मेसी और नेमार भी मौजूद हैं जो एक पोस्ट से 7 करोड़ रुपया तक कमाते हैं।

विराट कोहली के अलावा भारतीयों में बॉलीवुड के कई अभिनेता अभिनेत्री शामिल हैं इस रिचलिस्ट में। वहीं भारतीय क्रिकेटरों में बस विराट को ही इस लिस्ट में जगह मिला है। वहीं दूसरे देशों की क्रिकेटरों की बात करें तो मिस्टर 360 ए.बी.डिविलयर्स , फाफ डु प्लेसिस और डेल स्टेन भी इस लिस्ट में शामिल हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: