Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेडरूम में कभी ना करें ये एक बात !!

बेडरूम में कभी ना करें ये एक बात !!

<-- ADVERTISEMENT -->




bedroom-love


एक दिलचस्प सर्वे में सामने आया है कि बेडरूम में आपस में विरोधी पॉलिटिकल विचार आपके और आपके पार्टनर के बीच की रोमांटिक भावनाओं को खत्म कर सकते हैं। रिलेशनशिप एक्सपर्ट जॉन बारनर्ड के अनुसार, 77 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि उन्हें पॉलिटिक्स पर बातचीत करना पसंद है, जबकि 17 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि पॉलिटिक्स पर बातचीत उन दो लोगों को अलग-अलग दिशाओं में ले जाती है, उसके बाद वहां से लौटना मुश्किल हो जाता है।


# इस सर्वे से पता चला है कि महिलाएं पॉलिटिक्स पर पुरुषों की तुलना में अधिक ध्यान देती हैं। पॉलिटिकल संबद्धता प्रकट करना कितना जरूरी है, यह पूछे जाने पर महिलाओं ने कहा कि यह बहुत जरूरी है। कुछ महिलाओं ने इसे कुछ हद तक जरूरी बताया।

# इस सर्वे में 18 से 24 साल के युवा जोड़ों में राजनीति को लेकर अधिक खुली विचारधारा पाई गई। 24 साल से अधिक उम्र के 20 प्रतिशत लोगों ने कहा किसी शख्स की संबद्धता में दिलचस्पी उसे चर्चा तक ले आती है, इसके बाद दूसरा शख्स अपने आप ही उस ओर आकर्षित हो जाता है। 18 से 24 साल के आयुवर्ग के 20 प्रतिशत पुरुषों ने बताया कि उन्होंने दूसरे के प्रभाव में आकर अपने पॉलिटिकल विचारों को बदला है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: