सारा अली खान पहुंची कामाख्य देवी मंदिर, सोशल मीडिया यूजर्स ने याद दिलाया धर्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा अली खान पहुंची कामाख्य देवी मंदिर, सोशल मीडिया यूजर्स ने याद दिलाया धर्म


<-- ADVERTISEMENT -->



सारा अली खान पहुंची कामाख्य देवी मंदिर

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा अली खान अपनी फिटनेस की वजह से भी खूब चर्चा बटोरती हैं। अभिनेत्री इन दिनों वीरांगना फिल्म की शूटिंग के लिए असम में हैं।
 
ऐसे में सारा असम के धार्मिक स्थलों की सैर करने में भी लगी हुई हैं। इसी बीच अभिनेत्री रविवार को कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं। कामाख्या देवी के दर्शन करने के बाद सारा ने अपनी कुछ फोटोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सारा की यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 
 
कामाख्या देवी के दर्शन के लिए सारा की ट्रोलिंग 
 
वायरल हो रही इन फोटोज में सारा सफेद रंग के कुर्ते और प्लाजो में नजर आ रही हैं। साथ ही माथे पर तिलक लगाए भी दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन के जरिए बताया है कि कामाख्य देवी के दर्शन करने के बाद वह एक अलग ही शांति का अनुभव कर रही हैं।
 
सारा की इन फोटोज ने जहां कई लोगों का दिल जीत लिया है तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। लोगों ने सारा उन्हें उनके धर्म की याद दिलाते ट्रोल करना शुरु किया। बता दें कि सारा धर्म से मुस्लिम हैं।

वीरांगना की शूटिंग के लिए पहुंची हैं असम
 
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मुस्लिम होकर हिंदू भगवान की पूजा वाह। वहीं कई लोगों को तो उनके तिलक लगाने से भी आपत्ति हो गई है और इसके लिए भी उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा अब तुम्हारे खिलाफ फतवा जारी होगा।
 
आपको बता दें कि सारा फिल्म वीरांगना की शूटिंग के लिए असम पहुंची हैं। इससे पहले सारा पिछले साल बनारस पहुंची थी। उस समय भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। ऐसे में सारा को ट्रोल किए जाने का यह पहला मौका नहीं है। सारा भी इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं।   


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: