Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पार्टनर से ब्रेकअप के बाद न करें ऐसी हरकतें, फ्यूचर रिलेशन पर होगा असर


<-- ADVERTISEMENT -->





जीवन में प्यार होना जरुरी है और ये करना भी आसान है लेकिन प्यार को उम्र भर आखिरी साँस तक निभाना बहुत मुश्किल है इसमें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो बात इतनी बढ़ जाती है कि ब्रेकअप की नौबत आ जाती है। ब्रेकअप के बाद भी हमें अपने आप में कुछ बदलाव करने की जरूरत होती है वरना इसका असर आपके वर्तमान या होने वाले रिलेशन पर नजर आएगा। 

ब्रेकअप के बाद न करें ऐसी हरकतें

यदि आप ब्रेकअप के बाद भी दोस्‍ती रखना चाहते हैं तब भी अपने एक्‍स को बार-बार फोन करके परेशान न करें। ऐसी हरकत करने से एक्‍स के वर्तमान पार्टनर को दिक्‍कत हो सकती है।

यदि आपने ब्रेकअप कर लिया है तो सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसे फॉलो न करें। ब्रेकअप के बाद एक्‍स को फेसबुक और गुगल से अनफ्रेंड कर दीजिए। इस तरह से अपनी भावनाओं को मत उकसाइए।

कुछ लोग ब्रेकअप के बाद अपने बालों को छोटा करवा देते हैं, या फिर नए तरह का हेयरस्‍टाइल पसंद करते हैं। उनको ऐसा लगता है कि नये हेयरस्‍टाइल से ब्रेकअप के तनाव को कम किया जा सकता है।

ब्रेकअप से उबरने के लिए कुछ लोग नए पार्टनर की तलाश तुरंत कर लेते हैं। जबकि उनका दिल और दिमाग हमेशा एक्‍स के बारे में सोचता है। ऐसे में आपके वर्तमान पार्टनर को आपसे दिक्‍कत हो सकती है।

कुछ लोग ब्रेकअप के बाद भी दोस्‍ती रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन यदि आपने ब्रेकअप किया है तो दोबारा दोस्‍त बनने की कोशिश न कीजिए। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: