बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने जब की अपने एक्स को लेकर खुलकर बात, लगाए थे हैरान कर देने वाले आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने जब की अपने एक्स को लेकर खुलकर बात, लगाए थे हैरान कर देने वाले आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड में हमेशा से ही हमने रिश्तों को जुड़ते और टूटते हुए देखा है। बॉलीवुड में कई कपल्स ऐसे हैं जिनके ब्रेकअप की खबरों ने उनके लिंकअप से भी ज्यादा सुर्खियां बंटोरी। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारें में बताने जा रहे हैं। जिनका रिश्ता टूटने पर उन्होंने अपने पार्टनर्स को लेकर मीडिया के सामने खूब खुलकर बात की और एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए।

akki.jpeg

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के रिलेशनशिप के किस्से आज भी इंडस्ट्री के गलियारों में सुनने को मिलते हैं। शिल्पा का जब ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने एक इंटव्यू में अक्षय पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे। एक्ट्रेस का कहना था कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया है। साल 2000 में एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए शिल्पा ने कहा था कि अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया और किसी और के मिलने पर उन्हें छोड़ दिया।

शिल्पा ने बताया कि अक्षय एक ऐसे इंसान थे जिससे वो परेशान और नाराज़ थी। शिल्पा ने इंटव्यू में ये भी कहा था कि वो जानती हैं कि वो खुद को इस दर्द से बाहर निकाल लेंगी। साथ ही उनमें अपने अतीत को भूलकर आगे बढ़ने की ताकत भी है। शिल्पा ने अक्षय को अपना भूला हुआ अध्याय बताया था। साथी ही उनके साथ फिर कभी काम ना करने की बात कही थी।

sam.jpg

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के सबसे चर्चित ब्रेकअप में से एक एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का भी है। ब्रेकअप के बाद दोनों ही एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए दिखाई दिए थे। एक मशहूर पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए ऐश ने सलमान संग हुए उनके ब्रेकअप के बारें में खुलकर बात की थी। ऐश्वर्या ने बताया था कि ब्रेकअप होने के बाद सलमान उन्हें फोन किया करते थे और बकवास की बातें करते थे। यही नहीं सलमान ने उन पर उनके सह-कलाकारों संग संबंध बनाने की भी बात कही थी।

ऐश्वर्या ने कहा था कि वो अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक जुड़ी हुई थीं। यही नहीं ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट करने तक आरोप लगाया था। ऐश्वर्या ने बताया था कि अक्सर सलमान उन पर हाथ भी उठा दिया करते थे। वो तो उनकी किस्मत अच्छी थी कि उनके शरीर पर कोई निशान नहीं आया।

 

यह भी पढ़ें- कभी ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था सलमान के लिए अपना घर, इस वजह से हुए अलग

 

kareena.jpg

शाहिद कपूर- करीना कपूर

एक वक्त था जब एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर को बी-टाउन का बेस्ट कपल माना जाता था। दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी। लेकिन कुछ समय बाद ही करीना और शाहिद अलग हो गए। दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को काफी दुखी किया। ब्रेकअप के बाद जब एक इंटरव्यू में शाहदि से करीना संग काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, 'अगर मेरे निर्देशक चाहते हैं कि मैं एक गाय, या भैंस के साथ एक अभिनेता के रूप में काम करूं- तो मैं इसे भी करने के लिए तैयार हूं।

मैं इसका दोष अपने एक बॉयफ्रेंड होने को देता हूं। मैं एक साढ़े चार साल के रिलेशनशिप में था । अब, मैंने बेहतर सीखा है और मैं सबसे अद्भुत प्रेमी बनने की कोशिश नहीं करूंगा।'

 

 

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor के जन्मदिन पर Kareena Kapoor ने कुछ इस अंदाज में किया एक्स बॉयफ्रेंड को विश!

saif.jpg

सैफ अली खान- अमृता सिंह

सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों के बीच उम्र का भी काफी फर्क था। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और दोनों ने साल 2005 में तलाक ले लिया। शादी टूटने की वजह जब सैफ से पूछी गई तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है कि आपको कोई ये बार-बार याद दिलाए कि आप कितने बेकार हो और आपकी मां-बहन को कोई हर समय तानें और गालियां दें। सैफ ने बताया कि उन्होंने ये सब झेला है।

sal_2.jpeg

ऋतिक रोशन- कंगना रनौत

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के रिलेशनशिप की खबरों ने इतनी सुर्खियां नहीं बंटोरी जितनी की उनके ब्रेकअप ने बंटोरी। शादीशुदा ऋतिक रोशन संग कंगना रनौत का नाम जुड़ा। कभी ऋतिक रोशन ने कंगना संग रिलेशनशिप की खबरों पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन कंगना को अक्सर बेबाकी के साथ टूटे रिश्ते पर बोलते हुए देखा गया।

कंगना ने इंटरव्यू से से लेकर सोशल मीडिया तक पर ऋतिक पर कई गंभीर इल्जाम लगाए। ऋतिक पर निशाना साधते हुए कंगना ट्वीट करते हुए ऋतिक को 'मूर्खतापूर्ण व्यक्ति' बताया था। साथ ही कंगना ने कहा था कि और 'हां, कई लगड़ी अफवाहें चल रही हैं, यहां तक कि एक गूंगा भी बता सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं। मुझे नहीं पता कि एक्स आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए मूर्खतापूर्ण बातें क्यों करते हैं। मेरे लिए वह अध्याय खत्म हो गया है और मैं कब्र नहीं खोदती।'



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: