Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाप रे! मां के कोख से गायब हो गया 9 महीने का अजन्मा बच्चा


<-- ADVERTISEMENT -->




Pregnant-Woman
यह घटना अजमेर की है इस घटना ने सब को चौका दिया है। आपको बतादे की आपने बच्चा गायब होने की तो काफी खबर सुनी होगी लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है की किसी माँ की कोख से बच्चा जन्म लेने से पहले ही गायब हो गया था । आपको यकीन नही हो रहा होगा लेकिन ये सच है जी है इस माँ की कोख में 9 महीने से एक बच्चा पल रहा था । लेकिन वो जन्म लेने से पहले ही अचानक गायब हो गया इस चमत्कार को देख कर डॉक्टर भी हैरान है !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलवर गेट निवासी मोनू गहलोत की पत्नी मंजू की अचानक तबियत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारवालों के दवाब में जब मंजू का पोस्टमार्टम किया गया तो चौंकाने वाली बात सामने आई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मृतका के गर्भ में शिशु नहीं मिला, जबकि ममता कार्ड में गर्भवती बताया गया और डिलीवरी डेट भी 27 अगस्त 2016 लिखी हुई थी। महिला के गर्भ में बच्चा ना होने की बात पर परिवारवाले जहां नाराज हो गए तो वहीं डॉक्टरों के मुताबिक महिला गर्भवती नहीं थी बल्कि उसकी बच्चेदानी में गांठ थी, जिसकी वजह से उसका पेट फूल गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: