98 की उम्र में दिलीप कुमार ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

98 की उम्र में दिलीप कुमार ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि


<-- ADVERTISEMENT -->


नई दिल्ली। बॉलीवुड के लेजेंड्री अभिनेता दिलीप कुमार का आज सुबह निधन हो गया है। उनकी उम्र 98 साल की थी। उन्होंने आज सुबह 7.30 बजे हिंदुजा अस्पताल में आखिरी सांस ली। 29 जून को उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह काफी वक्त से बीमार चल रहे थे और आईसीयू में भर्ती थे। हाल ही में उनकी पत्नी सायरा बानो ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि उनकी हालत स्थिर है। लेकिन अब उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र फैजल फारुखी ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, बहुत भारी दिल से ये कहना पड़ रहा है कि अब दिलीप साब हमारे बीच नहीं रहे। जिसके बाद से ही पूरी इंडस्ट्री में मातम सा छा गया। बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, 'एक संस्था चली गई.. भारतीय सिनेमा का इतिहास जब भी लिखा जाएगा, वह हमेशा 'दिलीप कुमार से पहले और दिलीप कुमार के बाद' लिखा जाएगा.. मेरी दुआ है कि उनकी आत्मा की शांति मिले और ईश्‍वर परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें। गहरा दुख हुआ है।'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: