Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा, बोली- 14 की उम्र में हुआ था रेप

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा, बोली- 14 की उम्र में हुआ था रेप

<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई – पाकिस्तान की एक्ट्रेस सोमी अली 90 के दशक में भारतीय सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना चुकी थी। वह पाक से भारत आयी थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने सिर्फ एक फिल्म ‘मैंने प्यार किया..’ देखकर सलमान खान से शादी करने भारत आ गई थीं और उनकी गर्लफ्रेंड भी रहीं। हालांकि अब अभिनेत्री ने अब अभिनय छोड़ दिया है और ‘नो मोर टियर्स’ नाम से अपना एनजीओ एक कार्यकर्ता के रूप में अमेरिका में चलाती हैं।

अभिनेत्री बलात्कार पीड़ितों और यौन शोषण का शिकार बच्चों और महिलाओं के हक में आवाज उठाती हैं और उन्होंने हाल ही में बताया कि वह खुद भी इसका शिकार रह चुकी हैं। एक इंटरव्यू में पूर्व एक्ट्रेस ने भयावह घटनाओं का खुलासा किया गया। सोमी ने बताया कि 5 साल, 9 और फिर 14 साल की उम्र में उसका यौन शोषण किया गया। सोमी कबूल करती है कि उन्हें इस बारे में बात करने को लेकर खुलने में काफी लंबा समय लग गया लेकिन हमेशा 14 साल तक इस गैर-लाभकारी संगठन को चलाने के बाद खुद के लिए नहीं बोलने के लिए उन्होंने खुद एक पाखंडी की तरह महसूस किया।

उन्होंने कहा कि पहली बार जब मेरा यौन शोषण पाकिस्तान में हुआ था, तब मैं 5 साल की थी। नौकर के क्वार्टर में 3 घटनाएं हुईं। मैंने अपने मम्मी और पापा को बताया, कार्रवाई की गई थी। लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे जो बताया, वह ये था- बेटा ये किसी को बताना नहीं। मेरे सिर में, मैं वर्षों तक इस बात को लेकर जीती रही। फिर 9 की उम्र और फिर 14 साल की उम्र में घटनाएं हुई।’


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: