कोई भी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को कभी नही बताती ये बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोई भी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को कभी नही बताती ये बातें

कोई भी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को कभी नही बताती ये बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



 

36-Sweet-and-Cute-Things-to-Say-to-Your-Boyfriend

इसे स्वीकार करने में कोई बुराई नहीं है कि हम सभी के जीवन में कुछ ऐसी बातें होती हैं जो हम किसी से भी साझा नहीं करते । अपने जीवनसाथी से भी नहीं । ये बात महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए समान रूप से लागू होती है । अगर महिलाओं की बात करें तो उनके लिए अक्सर कहा जाता है कि औरत के मन की बात समझ पाना बहुत मुश्किल है । और कुछ ऐसी बातें हर महिला के जीवन में होती हैं जिन्हें वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है. अपनी इस बात को सही ठहराने के लिए महिलाओं के पास अपने कारण भी होते हैं ।
यहां ऐसी ही 5 बातों का जिक्र है जो एक औरत अपने पति के साथ भी शेयर करना पसंद नहीं करती है।

# महिलाएं अपने पति को कभी भी ये नहीं बताती हैं कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगा । वो अगर बताती भी हैं तो वो पूरा सच नहीं होता है ।

# हालांकि ये शारीरिक नहीं होता है लेकिन महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं । पर ये बात वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है ।

# ये बात ज्यादातर महिलाओं के केस में सच है । और लगभग हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है । हाँ हो सकता है कि वो ये राज अपनी उस सहेली को बता दे जिस पर उसे पूरा भरोसा हो लेकिन अपने पति को ये बात कभी नहीं बताती ।

# पति-पत्नी के बीच कई ऐसी बातें होती हैं जिन्हें लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन पाती है । पर कई बार लड़ाई और तनाव से बचने के लिए वो पति की हां में हो मिला देती है । मन ही मन तो वो इस फैसले के खिलाफ होती है पर चेहरे से जाहिर नहीं होने देती है ।


# ये एक ऐसी बात है जो ज्यादातर महिलाएं अपने पतियों से छिपाती हैं । वे कभी भी उन्हें अपनी बीमारी के बारे में सच नहीं बोलती हैं । और वो नहीं चाहती हैं कि उनकी बीमारी का जानकर उनके पति परेशान हों ।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: