Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sonam Kapoor Birthday Special: एक्ट्रेस बनने से पहले की थी वेट्रेस की नौकरी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 9 जून, 1985 को हुआ था। सोनम कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उनकी झोली में कुछ ही हिट फिल्में आई हैं। फिल्मों के अलावा, सोनम कपूर अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। बॉलीवुड पार्टी हो या कोई इवेंट, एक्ट्रेस अपने स्टाइल से हर किसी का हक्का बक्का कर देती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले सोनम ने वेट्रेस की नौकरी भी की है?

ये भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की कही थी बात

sonam_kapoor_1.jpg

वेट्रेस का किया काम
सोनम कपूर दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल उठता है कि आखिर उन्हें वेट्रेस की नौकरी करने की क्या जरूरत पड़ी? दरअसल, सोनम ने ये नौकरी किसी मजबूरी में नहीं की। बल्कि उन्होंने अपनी पॉकेटमनी बढ़ाने और अपनी अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए ये नौकरी की थी। जब उनकी महज 15 साल थी, तब उन्होंने एक रेस्ट्रोरेंट में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक रेस्ट्रोरेंट में वेट्रेस का काम किया। लेकिन सोनम ने एक हफ्ते बाद ही ये नौकरी छोड़ दी थी।

मोटापे के कारण छोड़ा बॉयफ्रेंड
इसके अलावा, फिल्मों में आने से पहले सोनम कपूर का वजन काफी बढ़ा हुआ था। सोनम 15 से 20 साल की उम्र के बीच PCOC की बीमारी से जूंझ रही थी। इस कारण उनका वजन काफी तेजी से बढ़ रहा था। उनके बढ़े वजन के कारण उनका कुछ लोग मजाक भी उड़ाते थे। इतना ही नहीं, अपने भारी वजन के कारण उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को भी छोड़ दिया था। दरअसल, उनके बॉयफ्रेंड ने उनके मोटापे को लेकर कुछ अनापशनाप कह दिया था। जिसके बाद उन्होंने उससे ब्रेकअप कर लिया।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे नहीं, इनसे हुआ था सुशांत सिंह राजपूत को सच्चा प्यार

sonam_kapoor.jpg

'सांवरिया' से करियर की शुरुआत
बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में थे। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी। इसके बाद सोनम ने कई फिल्मों में काम किया। अब तक वह 23 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें से उनकी 6 फिल्में ही हिट साबित हुईं। जिसमें नीरजा, रांझणा, भाग मिल्खा भाग, वीरे दी वेडिंग, प्रेम रतन धन पायो और पैडमैन जैसी फिल्में शामिल हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: