Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन अंगों को स्पर्श करते ही महिलाएं हो जाती हैं उत्तेजित..

इन अंगों को स्पर्श करते ही महिलाएं हो जाती हैं उत्तेजित..

<-- ADVERTISEMENT -->




sensitive-part-of-woman



पुरुषों की अपेक्षा महिला संबंध बनाने के लिए तैयार होने में काफी समय लेती हैं। लेकिन यदि आप थोड़े रचनात्मक हैं तो आप हरबार नए रास्ते निकाल ही लेते हैं। हम महिलाओं के उन अंगों का उल्लेख कर रहे जिनका स्पर्श ज्यादातर महिलाओं को उत्तेजित करता है।
जांघों का अंदरूनी हिस्सा :- महिलाओं की जांघों का अंदरूनी हिस्सा बहुत ही संवेदनशील होता है। अदंरुनी जांघों पर पुरुष का स्पर्श महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने का बहुत ही कारगर रास्ता है।

घुटने के पीछे :- घुटनों के पीछे का हिस्सा भी शरीर के सबसे संवेदनशील हिस्सों में से एक होता है, घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से खरोंचने पर महिलाएं तेजी से उत्तेजित हो जाती हैं।

गर्दन के पीछे का भाग :- महिलाओं के शरीर का यह हिस्सा अत्यधिक संवेदनशील होता है, शरीर के हिस्से हल्की सांस छोड़ने भर से महिलाओं के पूरे शरीर में उत्तेजना का संचार हो जाता है। अगर इसी अंग पर आप जीभ और दांतों का सही इस्तेमाल करें तो आपको वो सब मिल सकता जो आप अपने साथी से चाहते है।

होंठ :- होंठ आपकी इच्छाओं की मंजिल का पहला पड़ाव होते हैं, महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए होंठों पर चुम्बन भी बहुत सटीक माध्यम है। अगर आप इसका सही इस्तेमाल करते है तो फिर सब आपका।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: