Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कंडोम न इस्‍तेमाल करने के पुरुषों के एक से बढ़कर एक बहाने

कंडोम न इस्‍तेमाल करने के पुरुषों के एक से बढ़कर एक बहाने

<-- ADVERTISEMENT -->






साथी के साथ हेल्‍दी रिलेशनशिप को बनाएं रखने के लिए सुरक्षित यौन सम्‍बंध आवश्‍यक होता है। हालांकि, यौन सम्‍बंधों को सुरक्षित बनाने या गर्भ न धारण करने की स्थिति में अक्‍सर महिलाओं को ही आगे आना पड़ता है। पुरुषों को शारीरिक सम्‍बंध बनाने के दौरान किसी भी प्रकार के बंधन नहीं भाते और शायद यही कारण है कि वे कंडोम के इस्तेमाल को लेकर भी बहाने बाज़ी करते हैं। अगर उनकी पार्टनर कंडोम का उपयोग करने के लिए कह दें, तो वह हजारों बहाने बना देगें, तो चलिये जाने कि कंडोम न इस्तेमाल करने के लिये पुरुष किस प्रकार के बहाने बनाते हैं...


कई पुरुष अपनी साथी को ये कहकर कंडोम न पहनने का बहाना करते हैं कि कंडोम पहनने से उन्‍हे प्‍लास्टिक जैसा महसूस होता है और इसके उपयोग से उनके संभोग का आनंद आधा हो जाता है।
अगर साथी को पीरियड नहीं हो रहे होते हैं तो पुरूष उस समय को सेफ पीरियड बताकर कंडोम नहीं लगाते है और बोलते है कि कुछ नहीं होगा।


वे साथी जो बच्‍चा न होने के लिए कंडोम का उपयोग करते हैं, उनके पुरूष साथी अक्‍सर कंडोम न पहनने का ये बहाना सामने रखते हैं कि कंडोम भी सुरक्षित नहीं होते, वे अक्सर फट जाते हैं। "कंडोम भी तो फट जाते हैं, तो फिर इसको लगाने का क्या फायदा" इससे बेहतर होगा कि तुम गोलियों का सेवन करो।
कई बार पुरुषों अपने प्रधान होने की सोच के चलते अपनी पार्टनर को बोलते है कि यौन सम्‍बंध केवल आनंद लेने के लिए बनाये जाते हैं, इसलिये कंडोम का प्रयोग किये बिना सुख उठाओ और गर्भधारण से बचने के लिए बाद में गोलियां ले लो।
अक्‍सर पुरूष फोरप्‍ले के बाद ये बात सामने रखते है कि अगर मैं कंडोम लगा लूंगा तो तुम्‍हे संतुष्टि नहीं मिलेगी और फीमेल मान जाती हैं।

बहुत से पुरूष मानते हैं कि वे खुद पर कंट्रोल कर सकते हैं और वह पार्टनर को प्रेग्‍नेंट होने से बचा सकते हैं। जबकि ये बात गलत होती है। 70 प्रतिशत पुरूष ये करने में असफल रहते हैं।
पुरूष मानते है कंडोम लगाने से दूरी बनी रहती है, और एक-दूसरे का पूरा एहसास नहीं हो पाता। हम एक-दूसरे में समां नहीं पाते है।
हर दिन लवमेकिंग करने वाले लोगों के सामने कंडोम के दाम एक समस्‍या होती है। ऐसे में वह पार्टनर को इसकी मंहगी कीमतों का हवाला देते हुए भी मना कर देते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: