Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Paani Paani Teaser: रिलीज हुआ बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज के गाने 'पानी पानी' का टीजर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और सिंगर व रैपर बादशाह अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले गाने का पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसमें जैकलीन और बादशाह की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही थी। अब इस म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज हो चुका है। गाने में एक बार फिर बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज जोड़ी नजर आ रही है।

ग्लैमरस दिखीं जैकलीन
'पानी पानी' का टीजर रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया है। टीजर को रिलीज हुए कुछ ही देर हुई है और इसे अबतक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने के टीजर को देखते हुए अंदाज लगाया जा सकता है कि इसकी पृष्णभूमि राजस्थान रखी गई है। गाने में जैकलीन का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनका लुक राजस्थानी रखा गया है। बैकग्राउंड में बादशाह कहते हुए सुनाई देते हैं कि एक था राजा, एक थी रानी। आग लगेगी, जब होगा सब पानी-पानी।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के बेटे की क्यूटनेस के आगे फैंस हारे अपना दिल

बादशाह को आस्था गिल का साथ
1 मिनट का यह टीजर शानदार है। ऐसे में लोग अब इसके पूरे गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस गाने को बादशाह ने सिंगर आस्था गिल के साथ लिखा, कंपोज और गाया है। बादशाह और जैकलीन का ये मोस्ट अवेटिड गाना 9 जून को रिलीज होने वाला है।

ये भी पढ़ें: यामी गौतम की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, लग रही हैं बला की खूबसूरत

दूसरी बार साथ में काम कर रहे हैं बादशाह और जैकलीन
बता दें कि ये दूसरा मौका है जब बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। दोनों पिछले साल 'गेंदा फूल' गाने में नजर आए थे। जिसे बादशाह ने गाया था। ये गाना सुपरहिट रहा था। आज तक भी ये गाना लोगों की जुबां पर है। गाने में जैकलीन के डांस ने सबको मदहोश कर दिया था। ऐसे में फैंस को उनके दूसरे गाने 'पानी पानी' से भी काफी उम्मीदें हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: