Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शनिवार के दिन कर लें ये टोटके, बन जायेंगे सभी बिगड़े काम


<-- ADVERTISEMENT -->






सांसारिक जीवन में कई बार मनुष्य के म्हणत के बावजूद काम नहीं बनते इस फिर मेहनत के अनुसार, उसे फल नहीं प्राप्त हो पाता है। पैसों का बेवजह नुकसान होता है। यदि आपके साथ भी ऐसा कुछ चल रहा है तो शनिवार के दिन ये अचूक उपाय जरूर करें। ये उपाय आपकी परेशानी को दूर कर सकते हैं

शनिवार के दिन करें ये टोटके:

# अगर शारीरिक, मानसिक एवं आर्थिक दिक्कतें समाप्त होने का नाम न ले रही हों तो शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीया जलाएं। सरसों के तेल का एक परांठा बनाकर काले कुत्ते को खिलाएं।

# शाम के वक़्त उड़द के दो साबुत दाने लेकर उन पर थोड़ा सा दही सिंदूर डालकर पीपल वृक्ष के नीचे 21 बार रखा जाए अथवा उस दिन से 21 दिन रखा जाए तो मनुष्य के जीवन की समस्यां दूर होने लगती हैं।

# उड़द की दाल के 4 दाने शनिवार के दिन प्रातः सिर से तीन बार उल्टा घुमाकर कौवे को खिला दें। ऐसा 7, 11 अथवा 21 शनिवार तक करें। इससे शनि से जुड़ी सभी दिक्कतें दूर होती हैं।

# उड़द की दाल को पिसवाकर उसके दो बड़े बनाएं। शनिवार को शाम को सूर्यास्त के वक़्त इन पर दही तथा सिंदूर लगाएं। इन बड़ों को पीपल के पेड़ के नीचे रखकर पीपल को प्रणाम करें तथा पीछे मुड़ के न देखें।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: