Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कियारा आडवाणी नहीं करीना कपूर से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। वह सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी एक्टिंग के लाखों दीवाने हैं लेकिन इससे भी ज्यादा लोग दीवाने हैं उनकी खूबसूरती की। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। जिसमें से कई उनके डाई हार्ड फैन भी हैं। लेकिन बॉलीवुड में भी एक एक्टर ऐसे हैं जो करीना कपूर के दीवाने हैं। इतना ही नहीं, वो करीना कपूर से शादी भी करना चाहते हैं।

बेबो पर फिदा हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा
वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा है। सिद्धार्थ खुद लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं। लड़कियां उनकी स्मार्टनेस पर काफी मरती हैं लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वो करीना कपूर के फैन हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रेनिंग के दौरान दिशा पाटनी के साथ हो गया था हादसा, छह महीने के गई याददाश्त

sidharth_malhotra.jpg

करीना कपूर से करना चाहते हैं शादी
दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा से एक इंटरव्यू में पूछ गया कि 'अपने भाई के रूप में आप किस एक्टर को देखना चाहोगे?' इस सवाल के जवाब पर सिद्धार्थ एक्टर सैफ अली खान का नाम लेते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ से पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस से शादी करना चाहेंगे? इस सवाल का उन्होंने बिना देर किया जवाब दिया और करीना कपूर का नाम ले लिया। बता दें कि सिद्धार्थ करीना कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। वो कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं। साल 2015 में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'ब्रदर्स' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में करीना कपूर ने एक आइटम सॉन्ग किया था।

ये भी पढ़ें: लिव-इन में रहने के लिए सैफ अली खान ने करीना कपूर की मां से मांगी थी इजाजत

कियारा आडवाणी को कर रहे हैं डेट
हालांकि, पिछले काफी वक्त से सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। न्यू ईयर के मौके पर दोनों एक साथ वेकेशन के लिए मालदीव गए थे। हालांकि, यहां से दोनों ने एक भी तस्वीर साथ में क्लिक नहीं करवाई। लेकिन दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था। इसके अलावा, कियारा आडवाणी को कई बार सिद्धार्थ के घर भी जाते हुए देखा गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। साथ ही, सिद्धार्थ इन दिनों 'मिशन मजनू' को लेकर भी सुर्खियों में हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: