Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजस्थान की तपती गर्मी में जैकलीन को गुजारने पड़े दो दिन, वीडियो में देखें एक झलक


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज वीडियो सॉन्ग्स में भी अपनी अदाओं का जादू चलाती हुईं नज़र आ रही हैं। हाल ही में जैकलीन और रैपर बादशाह का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग पानी पानी रिलीज़ हुआ है। जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। गाने की शूटिंग राजस्थान में भीषण गर्मी में हुई थी। गाने की शूटिंग लगभग दो से तीन तक हुई थी। जहां गर्मी की वजह से जैकलीन के साथ-साथ पूरी कास्ट का बुरा हाल हो गाया था। गाने को लेकर एक्ट्रेस ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

भीषण गर्मी में हुई गाने की शूटिंग

राजस्थान में हुई पानी-पानी सॉन्ग की शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए जैकलीन ने बताया कि राजस्थानी रेगिस्तानी गर्मी में उन्होंने 2 दिन तक पानी-पानी की शूटिंग की। गर्मी बहुत थी लेकिन टीम ने इन मुश्किल पलों को भी काफी आसान बना दिया। जैकलीन ने अपनी पूरी टीम के लिए बहुत सारा प्यार भी दिया। जैकलीन-बादशाह के इस गाने को 8 जून को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था।

 

अब तक गाने को यूट्यूब पर 4 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। आपको बता दें बादशाह संग जैकलीन का ये दूसरा गाना है। इससे पहले बादशाह और जैकलीन का गेंदा फूल आया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज

बादशाह ने भी शेयर किया गाने लिंक

रैपर बादशाह ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो का लिंक शेयर किया है। गाने का लिंक शेयर करते हुए बादशाह ने वीकेंड को बेस्ट बताया है। रैपर बादशाह कुछ समय पहले फेक फॉलोअर्स की वजह से सुर्खियों में आए थे। जिसकी वजह से उनसे पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ऑफिस गए थे। जहां उनसे 10 घंटे तक पूछताछ की गई थी। बताया गया था कि बादशाह से क्राइम ब्रांच 238 सवालों का जवाब मांगा था।

यह भी पढ़ें- रैपर Badshah की शादी टूटने की खबरें आई सामने, पत्नी जैस्मिन को छोड़ रह रहे हैं अलग घर में

फिल्म भूत पुलिस में नज़र आएंगी जैकलीन फर्नांडीज

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म भूत पुलिस में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी नज़र आएंगे। हाल ही में भूत पुलिस की पूरी कास्ट हिमाचल प्रदेश शूटिंग पर गई थीं। जहां से सैफ-करीना कपूर खान संग अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: