Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

समंथा और सुनील दत्त की हो रही है तुलना! द फैमिली मैन की राजी के रंग पर हुआ विवाद


<-- ADVERTISEMENT -->




अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन के हाल ही में रिलीज़ हुए दूसरे सीज़न में, निर्माता राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने अभिनेता सामंथा अक्किनेनी को भूरे चेहरे में चित्रित करने की आलोचना को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि हर निर्णय चरित्र की सेवा में किया गया था, और वे जिम्मेदार फिल्म निर्माता हैं। 

राजी के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही हैं आलोचना 

 फैमिली मैन 2 में इस बार कहानी दूसरी आतंकी हमले की है जिसमें तमिल के फ्रीडम फाइटर पाकिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर पीएम की रैली में प्लेन से हमला करने की साजिस रचते हैं। इस प्लेल को उड़ाने के लिए राजी को चुना जाता है। राजी दक्षिण भारत की है। उनका रंग सावला है। अब दक्षिण के लोगों के साथ सांवला रंग जोड़ने को लेकर सीरीज के निर्माता की आलोचना हो रही हैं। सुपरस्टार समंथा का रंग गोरा है लेकिन उन्हें तमिल का दिखाने के लिए उनका मेकअप सांवले रंग का किया गया है। इसे लेकर यूजर्स सीरीज के निर्माताओं की आलोचला कर रहे हैं। निर्माता राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने अभिनेता सामंथा अक्किनेनी को भूरे चेहरे में चित्रित करने की आलोचना को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि हर निर्णय चरित्र की सेवा में किया गया था, और वे जिम्मेदार फिल्म निर्माता हैं। 

इसे भी पढ़ें: Haseen Dillruba Teaser: प्यार के तीन रंग-वासना, जुनून और छल की नयी कहानी 

सोशल मीडिया पर समंथा के रंग की बिरजू से हो रही हैं तुलना

सुनील दत्त, नरगिस और राजेंद्र कुमार-स्टारर मदर इंडिया अभी भी हिंदी सिनेमा में बनी अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। हम फिल्म को इसकी कहानी और प्रदर्शन के लिए याद करते हैं। फिल्म को कई चीजों के लिए याद किया जाता है जैसे नरगिस-सुनील दत्त प्रेम कहानी को लेकर, जब सेट पर नरगिस असली की आग में फंस जाती है और उन्हें सुनील दत्त बचाने के लिए आते हैं। इसके बाद दोनों की असल में प्रेम कहानी शुरू हो जाती हैं। इसके अलावा इस शानदार फिल्म को इसके किरदारों के लिए याद किया जाता है, खास तौर पर बिरजू के किरदार को। जो गांव के एक जिद्दी और अड़ियल लड़के के रुप में दिखाई दिए। इस किरदार को सुनील दत्त ने निभाया था। 

इसे भी पढ़ें: अपने दौर की बेहतरीन अभिनेत्री थीं नूतन, हीरो के समकक्ष मिली थीं भूमिकाएं 

अब सालों बार एक बार फिर  मदर इंडिया के बिरजू की चर्चा हो रही हैं। बिरजू सोशल मीडिया पर ट्रेंस हो रहा है, इसका कारण है मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन। सीरीज में राजी के चेहरे को बिरजू के साथ जोड़ा जा रहा हैं। सामंथा अक्किनेनी, अपने आप में एक स्टार, सीरीज में राजी उर्फ राज्यलक्ष्मी सेकरन की भूमिका में फिट होने के लिए, एक तमिल विद्रोही पोशाक की एक प्रमुख सदस्य बनी हुई है। इसके लिए उनके रंग को सांवला बनाया गया है। 

दक्षिण या गांवों में केवल काले इंसान ही होते हैं?

क्या भारत में जमीन पर जुड़े लोगों सांवले ही होते हैं क्या गांवों में रहने वाले लोग काले होते हैं ? इस मानसिकता को लेकर लोग विरोध कर रहे हैं। हाल के सिनेमा इतिहास में इसका सबसे बड़ा उदाहरण ऋतिक रोशन की सुपर 30 है, और इसे लेकर हंगामा भी बहुत बड़ा था। सबसे बुरी बात यह थी कि इस मामले में 'मेकअप' या मेकअप, सामंथा की राजी की तरह सुसंगत भी नहीं था।

 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: