जया-ऐश्वर्या के बीच कैसा है रिश्ता, अभिषेक ने किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जया-ऐश्वर्या के बीच कैसा है रिश्ता, अभिषेक ने किया खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड का बच्चन परिवार वैसे तो हर रोज किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है. इस परिवार के किस्से कहानियां पढ़ना फैंस का खूब पसंद आता है. ऐसे में आज हम आपको इस परिवार की सास-बहू यानि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के दिलचस्प रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं.
 
आमतौर पर सास-बहू के बीच अक्सर झगड़े और तीखी नोंकझोंक ही सुनने को मिलती है लेकिन जया और ऐश के बीच का संबंध इतना मधुर है कि इन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता है ये सास-बहू हैं. जया बच्चन बहू ऐश्वर्या की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.
 
अवॉर्ड शो में की थी जमकर तारीफ 
जया बच्चन अक्सर सार्वजनिक रुप से ऐश्वर्या की तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटती. एक अवॉर्ड शो के दौरान जया ने खुलेआम कहा था कि आज मैं उस लड़की की सास बनने जा रही हूं जो बहुत प्यारी है. ये बात जया ने तब कही थी जब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी भी नहीं हुई थी.
 
जया ने आगे कहा था कि वो सभी की इज्जत करती है, अपनी वैल्यूज को अच्छी तरह है समझती है. बता दें कि ये बात साल 2007 की है. वहीं अभिषेक ने भी एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि मां और ऐश्वर्या मेरे खिलाफ टीम बनाती है. अभिषेक ने बताया था कि जब दोनों की मुझसे लड़ाई होती है वो बंगाली में एक-दूसरे से बात करना शुरु कर देती हैं और मेरे खिलाफ टीम बनाती है. 
 
अभिषेक के खिलाफ बनाती हैं टीम
 अभिषेक ने बताया था कि मां इस भाषा को काफी अच्छे से जानती हैं तो ऐश्वर्या ने इसे एक फिल्म के दौरान सीखा था. जया और ऐशवर्या की बॉन्डिंग उस दौरान भी साफ नजर आई थी जब अपनी बहू के लिए सास पैपराजी से भी भिड़ गई थी.
 
दरअसल ऐश्वर्या को पैपराजी ऐश-ऐश कहकर बुला रहे थे. इस पर जया बुरी तरह भड़क गई और पैपराजी से कहा कि ऐश क्या होता है तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है वो. 
 
फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली हैं ऐश्वर्या
इसके अलावा कई अवॉर्ड कार्यक्रम में जया और ऐश्वर्या की खूबसूरत बॉन्डिंग देखी गई है. वहीं अब अगर ऐश्वर्या की बात करें तो वो फिलहाल इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और फैमिली के साथ ही वक्त बिताती हैं. अपनी बेटी अराध्या के साथ ऐश्वर्या खासतौर से समय बिताती हैं और उसकी पूरी देखभाल करती हैं.
ऐश्वर्या को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म फन्ने खा में देखा गया था. अब खबर है कि ऐश्वर्या Ponniyin Selvan फिल्म में नजर आने वाली हैं.   




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: