Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Anupama 18th June 2021 Written Updates: काव्या के तेवर देख परेशान हुआ वनराज, नौकरानी को लेकर घर में हुआ जमकर हंगामा


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। शो 'अनुपमा' में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है। जब से काव्या ने वनराज के घर में कदम रखा है। तभी से कुछ ना कुछ हो रहा है। फिलहाल, घर में नौकरानी को लेकर बहस जारी है। काव्या का कहना है कि वो ऑफिस से आकर काम नहीं कर सकती है। वहीं राखी दवे भी चाहती हैं कि उनकी बेटी किंचल किचन में पूरा दिन काम ना करें। जानें क्या होगा आज 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में।

वनराज-काव्या आपस में भिड़े

काव्या ऑफिस आती है और कहती है कि वो काफी थक गई है। ये देख वनराज चिढ़ जाता है और काव्या से कहता है कि तुम कुछ भूल रही हो, काव्या को लगता है कि वो बिल के बारें में पूछ रहे हैं। वनराज डांटते हुए काव्या को कहते हैं कि उनका आज इंटरव्यू था और तुमने एक बार पूछा तक भी नहीं। काव्या और वनराज के बीच खूब बहस होती है। वनराज काव्या को कहते हैं कि उसके सिर में दर्द है।

 

एक कप चाय बना दो। ये सुनकर काव्या कहती है कि वो नहीं बना सकती है। कुछ देर तक रुक जाए या फिर खुद बना ले। ये सुनकर वनराज हैरान हो जाता है कि अनुपमा भी काम से आई है और उसने बॉ-बाबू जी के लिए चाय बनाई है। ये सुनते ही काव्या भड़क उठती है।

 

यह भी पढ़ें- Anupama 17th June 2021 Written Updates: वनराज से अलग होते ही 'अनुपमा' ने बदला अपना नाम, बनाने जा रही हैं अपनी नई पहचान

नौकरानी को लेकर घर में हुआ झगड़ा

किंचल की मां राखी दवे और काव्या का कहना है कि घर में फुल टाइम नौकरानी होनी चाहिए। ताकि उन्हें आराम मिले। काव्या का कहना है कि घर में नौकरानी होने से सभी को आराम मिलेगा। वो ऑफिस से आकर तीन बार का खाना नहीं बना सकती। ये सुनकर राखी दवे भी काव्या का साथ देती है। काव्या अनुपमा को भी कहती हैं कि वो आराम करें अभी बीमारी से ठीक हुई हो। आराम कर।

यह भी पढ़ें- Anupama 16th June 2021 Written Updates: बॉ-बाबू जी के सामने नाइटी में आई काव्या,अनुपमा ने सिखाया सबक

बॉ हुई उदास

काव्या का बर्ताव देख बॉ काफी उदास हो जाती हैं। बॉ कहती हैं कि काव्या को आए दो दिन हो गए और उन्होंने उन्हें एक सामान बना दिया है। बॉ बाबू जी से कहती है कि जब तक अनुपमा थीं। तब तक ऐसा नहीं हुआ था, लेकिन काव्या के आते ही ये सब शुरू हो गया। अनुपमा आती हैं और बॉ को समझाती हैं कि काव्या का भी ये घर है। उसे करने दीजिए जो वो चाहती है। अनुपमा बॉ को समझाती हैं कि नौकरानी आएगी तो उनके बेटे को भी ठीक से खाना खाने को मिलेगा। ये सुनकर बॉ नौकरानी के आने से खुद मना लेती हैं।

काव्या के बर्ताव से परेशान वनराज

वनराज अकेला खड़ा होता है। इतने में काव्या आकर उसे गले लगा लेती है। काव्या बताती है कि कैसे ऑफिस में उसे परेशानी हो रही है। ये सुनकर वनराज कहते हैं कि तुमने पूछा नहीं कि उनका इंटरव्यू कैसे गया। काव्या कहती हैं कि हां वो जानती हैं कि अच्छा नहीं था। वनराज कहते हैं कि पूछोगे नहीं कि कैसा गया। काव्या कहती है कि बता दो कैसा गया। ये सुनकर वनराज गुस्से में चला जाता है। ये देख काव्या कहती है कि उन्हें लगता था कि औरतें ही ऐसी होती हैं, लेकिन ये तो औरतों से भी आगे निकल गया।

समर-अनुपमा का डांस

अनुपमा स्कूल के बच्चों के लिए टॉफी पैक कर रही होती है। तभी समर गाने लगता है और फिर अनुपमा समर एक्टर आयुष्मान खुराना के गाने तेरी-मेरी ऐसे जुड़ गई कहानी पर नचाने लगते हैं। अनुपमा को डांस करता देख वनराज वहां पहुंच जाता है। अनुपमा की नज़र उस पर जाती है और वनराज वहां से निकल जाता है। अनुपमा वनराज को दुखी देख उसके पास जाती है और उसे हिम्मत देते हुए कहती है कि सब ठीक हो जाएगा। अनुपमा वनराज से कहते हैं कि जब वो कर सकती हैं तो वो तो कर ही सकते हैं। ये सुनकर वनराज के चेहरे पर मुस्कुान आ जाती है। जिसे देख काव्या परेशान हो जाती है और मन बनाती है कि वो अब अनुपमा पर नज़र रखेगी।

( Pre- काव्या के आते ही वनराज के घर में हंगामा शुरू हो गया है। काव्या और राखी दवे घर में नौकरानी लाने के पीछे पड़ गई हैं। वहीं काव्या वनराज बार-बार दुखी पहुंचा रही है। नौकरानी की वजह से पूरे घर में बहस जारी है।)



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: