Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिलीप कुमार से जुड़ी सभी खबरें अफवाह, दिग्गज अभिनेता वेंटिलेटर पर नहीं, हालत स्थिर


<-- ADVERTISEMENT -->




dilip-kumar-latest-photo-birthday-plans-wife-saira

मुंबई। सांस लेने में परेशानी के बाद से यहां एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता दिलीप कुमार इस समय ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत स्थिर है। कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके परिवार ने उनकी सेहत के बारे में ताजा जानकारी साझा की। दिलीप कुमार (98) को रविवार को खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जो गैर-कोविड अस्पताल है। यहां जांच में कुमार को बाइलेट्रल प्ल्यूरल एफ्युजन (फेफड़े की बाहरी परत में तरल भर जाना) होने का पता चला था। कुमार के ट्विटर हैंडल पर जारी ताजा जानकारी के अनुसार, ‘‘दिलीप साब ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, वेंटिलेटर पर नहीं। वह स्थिर हैं।

प्ल्यूरल एस्पिरेशन (फेफड़े से तरल पदार्थ निकालने की प्रक्रिया) करने के लिए कुछ जांच रिपोर्ट का इंतजार है। छाती रोग विशेषज्ञ डॉ जलील पारकर दिलीप साहब की देखरेख कर रहे हैं।’’ उनके ट्विटर एकाउंट से एक अन्य पोस्ट में मीडिया से अनुरोध किया गया है कि केवल सत्यापित स्वास्थ्य जानकारी ही प्रकाशित-प्रसारित करें जो उनके ट्विटर हैंडल पर जारी की जाएगी तथा अन्य किसी पर भरोसा नहीं करें। ट्विटर पर रविवार शाम किए गए एक पोस्ट में कहा गया था कि कुमार को कुछ दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

दिलीप कुमार को पिछले महीने भी नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुमार ने 1944 में ‘‘ज्वार भाटा’’ फिल्म से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी और पांच दशक में उन्होंने ‘‘कोहिनूर’’, ‘‘मुगल-ए-आजम’’, ‘‘देवदास’’, ‘‘नया दौर’’ और ‘‘राम और श्याम’’ समेत ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। पिछली बार वह पर्दे पर 1998 में ‘‘किला’’ फिल्म में नजर आए थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: