Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली पत्नी संग संजय दत्त की शादी की तस्वीर आई सामने, इस गंभीर बीमारी से हुई थी मौत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है। संजय दत्त दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से इंडस्ट्री में नाम कमाया है। फिल्म रॉकी से रातोंरात वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में छा गए थे। उनकी विवादित पर्सनल लाइफ की वजह से भी संजय दत्त अक्सर लाइम लाइट में रहे हैं। वहीं संजय दत्त के खूब अफेयर्स भी रहे।

r_4.png

ऋचा शर्मा करती थीं संजय दत्त को पसंद

बेशक ही संजय दत्त के कई अफेयर्स रहे हों, लेकिन उनका दिल एक्ट्रेस ऋचा शर्मा पर आया था। उनकी पहली मुलाकात एक फिल्म के मुहूर्त के दौरान हुई थी। बताया जाता है कि ऋचा संजय दत्त को पहले से ही पसंद करती थीं। दोनों के बीच एक नए रिश्ते की शुरूआत हुई। कुछ समय बाद ऋचा शर्मा ने अपने माता-पिता को संजय से शादी करने के लिए मनाया और फिर साल 1987 में संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने शादी कर ली।

यह भी पढ़ें- संजय दत्त ने की तीन शादीयां, तीसरी को दिखाया 'संजू' में, बेटी त्रिशाला का नहीं एक भी सीन

r_1.png

शादी के रिसेप्शन में लग रहे थे दोनों बेहद खूबसूरत

हाल ही में संजय दत्त और ऋचा शर्मा की शादी के रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें संजय काफी हैंडसम लग रहे हैं। संजय दत्त काला सूट, सफेद शर्ट और मैंचिंग बो टाई पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं ऋचा पिंक साड़ी और गोल्ड ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फोटो में स नवविवाहित, संजय और ऋचा को संजय के पिता और अनुभवी अभिनेता, सुनील दत्त के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है, जो काफी खुश लग रहे थे।

r_2.jpg

ब्रेन ट्यूमर से हो गई थीं ऋचा शर्मा ग्रस्त

संजय दत्त और ऋचा शर्मा की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल तरीके से चल रही थी। ऋचा ने बेटी त्रिशाला दत्त को जन्म दिया, लेकिन संजय दत्त के परिवार को किसी की नज़र लग गई। ऋचा शर्मा ब्रेन ट्यूमर से ग्रस्त हो गई थी। जिसके इलाज के लिए वह अमेरिका चली थीं। इस संजय दत्त माधुरी दीक्षित के लिंकअप की खबरें ऋचा तक पहुंच गई। इस खबर को सुनते ही ऋचा ने फैसला लिया कि वो अपनी बेटी संग वापस मुंबई चली जाएंगी, लेकिन तब तक उनकी हालत बहुत खराब हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें- कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की अस्पताल से सामने आई तस्वीर, कमजोर और बदले लुक में देख फैंस हुए हैरान

r_3.jpg

संजय दत्त ने दी थी सफाई

ऋचा ने 10 दिसंबर 1996 को न्यूयॉर्क में अपने माता-पिता के घर पर आखिरी सांस ली थी। बताया जाता है कि ऋचा की बीमारी की वजह से संजय दत्त ने उनसे तलाक ले लिया था। 1993 में संजय ने एक इंटरव्यू में कहा थ “ये आरोप झूठे हैं। मैं उस तरह का आदमी नहीं हूं, जो अपनी पत्नी के बाल झड़ जाने पर उसे प्यार करना बंद कर दे। ये आरोप मेरी प्रतिक्रिया जानने के लिए लगाए गए हैं। मैंने ऋचा को जिस तरह का प्रोत्साहन दिया है, वह मुझे नहीं लगता कि किसी और ने दिया है।”

 

 

 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: