Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऑरेंज रंग की ड्रेस में जाह्ववी कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कमेंट कर फैन ने उड़ाया एक्ट्रेस का मज़ाक


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उभरते कलाकारों में एक हैं। वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने लगी हैं। जाह्ववी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कभी-कभी जाह्ववी को बहन खुशी कपूर संग फनी वीडियोज भी शेयर करते हुए देखा गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें जाह्ववी बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वह काफी छाईं हुईं हैं।

j_1.jpg

'विश्व पर्यावरण दिवस' के मौके पर शेयर की तस्वीरें

दरअसल, ये तस्वीरें जाह्नवी ने विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर शेयर की थीं। जो कि काफी विश्व पर्यावरण दिवस से काफी रिलेट भी कर रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्ववी गार्डन में लेटी हुईं नज़र आ रही हैं। ऑरेंज आउटफिट पहने गार्डन में बैंठी जाह्नवी एन्जॉय के मूड में नज़र आ रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- क्लासिक अवतार में Janhvi Kapoor ने कराया फोटोशूट, तस्वीर देख लोगों को आई 'श्रीदेवी' की याद

j_2.jpg

हरियाली और झरने के बीच लेट कर ले रही हैं लुफ्त

खूबसूरत गार्डन और बहते झरने के पास लेटी जाह्नवी कपूर कैमरे के सामने खूबसूरत पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। जाह्ववी का बैकग्राउंड देखने में बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।

 

यह भी पढ़ें- 23 साल की उम्र में एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने मुंबई में लिया आलीशान घर, कीमत सुन लोगों के उड़े होश

 

j_3.jpg

फैंस हुए दीवाने

जाह्ववी कपूर की इन तस्वीरों को देखने के बाद जाह्ववी के फैंस उनके दीवाने हो चले हैं। सोश मीडिया पर उनके फैंस उनके लुक्स और पोज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

j_4.jpg

जाह्ववी कपूर ने लिखा खूबसूरत कैप्शन


इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जाह्ववी ने कैप्शन में लिखा है कि "काश हम जमीन पर धीरे चलने लगे, जैसे की कोई जीव चलता है। काश हम ये समझ पाएं कि पर्यावरण एक ऐसी चीज़ है। जो हम सभी इस्तेमाल करते हैं।"

j_5.jpg

फैंस ने किया फनी कमेंट

जाह्ववी कपूर की इस पोस्ट पर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं उनके फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने एक्ट्रेस का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा है कि "पूरी की पूरी संतरा लग रही हैं।" जाह्ववी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म रूही में नज़र आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: