Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आर माधवन ने 22वीं सालगिरह पर पत्नी सरिता के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार आर माधवन आज भी अपने किलर लुक्स से लड़कियों के दिलों में राज करते हैं। फिल्मों के अलावा आर माधवन सोशल मीडिया से भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करते रहते हैं। आज आर माधवन अपनी शादी की 22वीं सालगिरह मना रहे हैं। ऐसे में आर माधवन ने पत्नी सरिता बिर्जे के नाम एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: तमाम कोशिशों के बाद भी अपनी शादी को नहीं बचा पाए ये एक्टर्स

r_madhawan.jpg

पत्नी के लिए प्यार भरा मैसेज
दरअसल, आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक सेल्फी पोस्ट की है। इसमें उनके साथ उनकी पत्नी सरिता भी नजर आ रही हैं। सरिता ने उन्हें गले लगाया हुआ है और वो मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर के साथ आर माधवन ने लिखा है, "मुझे इतने वर्षों तक पूरी तरह से विस्मय और प्यार में रखते हुए। हैप्पी एनिवर्सरी पोंडती। आगे आने वाले कई सालों के लिए।" आर माधवन द्वारा शेयर की गई ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

स्टूडेंट से हुआ प्यार
बता दें कि सरिता बिर्जे आर माधवन की स्टूडेंट हुआ करती थीं। दोनों की लव स्टोरी कमाल की है। दरअसल, आर माधवन एक्टिंग में आने से पहले आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे लेकिन उनके माता-पिता ने उन्हें मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के लिए कहा। इलेक्ट्रॉनिक्स की डिग्री लेने के बाद माधवन देश भर में कम्युनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग क्लासेस लेने लगे। ऐसे में एक क्लास में उनकी मुलाकात सरिता से हुई। उस वक्त वो एयरहोस्टेस की नौकरी करने की तैयारी कर रही थीं। वो पर्सनैलिटी डेवलपमेंट की क्लास के लिए महाराष्ट्र आई हुई थीं।

ये भी पढ़ें: अपनी मौत से चंद घंटों पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखा था खत

r_madhavan2.jpg

आठ साल तक किया डेट
जब सरिता का सिलेक्शन हो गया तो उन्होंने आर माधवन को पर्सनली मुलाकात कर धन्यवाद बोला। सरिता उन्हें डिनर पर ले गई थीं। अपनी डेट के बारे में बात करते हुए आर माधवन ने कहा था, 'सरिता मेरी स्टूडेंट थीं और उसने मुझे एक दिन डेट पर चलने के लिए कहा। मेरे लिए ये एक अच्छा मौका था। मैंने सरिता से ही शादी कर ली।' बता दें कि आर माधवन और सरिता ने आठ साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। उसके बाद साल 1999 में दोनों ने शादी की। दोनों का एक बेटा वेदांत है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: