फिल्म के बदले नीना गुप्ता के साथ रात बिताना चाहता था प्रोड्यूसर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म के बदले नीना गुप्ता के साथ रात बिताना चाहता था प्रोड्यूसर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन नीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासे करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' लॉन्च की है। इसमें उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया है। साथ ही, उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउट का सामना किया है।

ये भी पढ़ें: एक साथ 12 फिल्मों से निकाल दिया गया था विद्या बालन को, इंडस्ट्री में लोग बुलाने लगे थे एक्ट्रेस को मनहूस

नीना ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा
नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि एक फिल्म में रोल देने के बदले में प्रोड्यूसर ने उनसे रात बिताने की डिमांड की थी। उन्होंने अपनी किताब में लिखा है, "क्या बॉलीवुड में कास्टिंग काउच है और क्या मुझे उस पर बैठना (सोना? असहज लगना) पड़ा? तो इसका जवाब है जी हां यह बॉलीवुड में मौजूद है।" नीना ने अपनी किताब में एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया, एक दिन मेरे दोस्त ने एक बड़े प्रोड्यूसर के पास जाने को कहा। वह साउथ की बड़ी फिल्में बना रहा था। वह कुछ दिन के दौरे पर था और होटल सन एंड सैंड में ठहरा था।"

प्रोड्यूसर ने कमरे में बुलाया
नीना ने आगे लिखा है, 'होटल पहुंचकर मैंने लॉबी से ही प्रोड्यूसर को फोन किया। उसने कहा, हां-हां मैं आपका ही इंतजार कर रहा था। ऊपर आओ। जब उसने मुझे कमरे में बुलाया तो मुझे अजीब लगा। मेरे मन ने बता दिया कि ऊपर कमरे में नहीं जाना है और मुझे उससे नीचे लॉबी में आने के लिए कहना है।' हालांकि, नीना ऐसा नहीं किया। क्योंकि वह काम का कोई मौका नहीं गंवाना चाहती थीं। उसके बाद नीना ने प्रोड्यूसर से पूछा कि उनका रोल क्या है। इस पर प्रोड्यूसर ने बताया कि उन्हें हीरोइन की दोस्त का रोल निभाना है। ये रोल नीना को पसंद नहीं आया।

प्रोड्यूसर ने रात बिताने को कहा
नीना ने उनसे कहा, 'ओके। अब मुझे चलना चाहिए सर। मेरे दोस्त इंतजार कर रहे हैं।' जिसके बाद प्रोड्यूसर ने उन्हें हैरानी भरे अंदाज में कहा, 'चलना चाहिए, कहां? क्या तुम यहां रात नहीं बिताने वाली?" प्रोड्यूसर की इस बात को सुनकर नीना को ऐसा लगा जैसे किसी ने उन पर बर्फ का पानी डाल दिया हो। नीना ने लिखा, 'यह बात सुनकर मेरा खून सूख गया।' प्रोड्यूसर की बात सुनकर नीना वहां से तुरंत निकल गईं।

ये भी पढ़ें: सलमान से पहले संजय दत्त का आ गया था ऐश्वर्या राय पर दिल, संजू की बहनों ने दी थी चेतावनी

नीना गुप्ता का अपकमिंग प्रोजेक्ट
वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता की हाल ही में फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। इसके अलावा, नीना गुप्ता विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'गुडबाय' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी लीड रोल में दिखाई देंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: