Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संजय कपूर की बेटी शनाया की डेब्यू फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर और शशांक खेतान


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बॉलीवुड एंट्री तय हो गई है। शनाया करण जौहर और शशांक खेतान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म से अपनी फिल्मी पारी शुरू करेंगी। यह एक प्रेम—त्रिकोण पर आधारित मूवी होगी। इसमें लक्ष्य ललवानी और गुरफेतह पीरजादा भी शनाया के साथ नजर आएंगे।

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में होगा लव ट्राएंगल
शनाया कपूर, लक्ष्य ललवानी और गुरफेतह पीरजादा पिछले 6 महीने से एक्टिंग की वर्कशॉप अटेंड कर रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, पहले शनाया के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' से डेब्यू करने के कयास थे, लेकिन अब सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि वह करण जौहर और शशांक खेतान के प्रोडक्शन वाले प्रोजेक्ट से एंट्री लेंगी। फिल्म 'गुड न्यूज' और 'भूत' के बाद शशांक की यह तीसरी फिल्म होगी, जिसका वे निर्माण कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक लव ट्राएंगल वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें लक्ष्य ललवानी और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे। पिछले 6 महीनों से एक्टिंग की कई वर्कशॉप्स अटेंड कर चुके इन तीनों की फिल्म जुलाई से शुरू होने वाली थी। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण लगे प्रतिबंधों के चलते तैयारियां धरी रह गईं। अब निर्माताओं को लॉकडाउन पूरी तरह खुलने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें : बेटी शनाया के किसिंग सीन पर क्या होगा पिता संजय कपूर का रिएक्शन?

2022 में सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान
रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही लॉकडाउन हटाया जाएगा, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू करने की तैयारी शुरू कर देगा। फिल्म की स्टोरी का बड़ा हिस्सा विदेश में शूटिंग का होगा, इसलिए कोविड—19 के माहौल के कंट्रोल होने का इंतजार है। इस फिल्म को 2022 में थियेटर्स में रिलीज करने का प्लान है। अगर कोरोना की दूसरी लहर नहीं आती, तो अब तक फिल्म का टाइटल और निर्देशक को लेकर घोषणा कर दी जाती।

यह भी पढ़ें : शनाया कपूर हॉटनेस में देती हैं कई स्टार किड्स को मात, देखें उनकी ग्लैमरस तस्वीरें

शशांक खेतान न केवल इस फिल्म के प्रोडक्शन में रूचि दिखा रहे हैं, बल्कि क्रिएटिव साइड में भी ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने इस काम के लिए अपने समय को इस प्रकार बांटा है कि वे अपनी फिल्म 'मिस्टर लेले' और इस नए प्रोजेक्ट पर एक साथ ध्यान दे पाएं। 'मिस्टर लेले' में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल जल्द शुरू करने की योजना है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: