Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राशिफल 25 जून 2021: जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?


<-- ADVERTISEMENT -->




 
मेष राशिफल :- नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना के बीच मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। लेकिन, भविष्य के प्रति चिंतित रहेंगे। मन में बुरे विचारों को न आने दें। आप नकारात्मक सोच के कारण ही पीछे हैं।

वृषभ राशिफल :- आय के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धार्मिक कार्यों में धन लगेगा। कार्य स्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव संभव। अपने कर्मचारियों के कारण परेशान होंगे।

मिथुन राशिफल :- व्यवसाय में उन्नति के बीच स्वास्थ में सुधार होगा। आज भूमि भवन सम्बंधित मामले पक्ष में हल होंगे। साथ ही प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे। अपने आगामी भविष्य को ले कर चिंतित रहेगे। मन में कई विचार आएंगे। यात्रा संभव।

कर्क राशिफल :- विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। कारोबार विस्तार करने का मन होगा। वाहन सुख की प्राप्ति संभव है। अपनी संतान से विवाद हो सकता है। आजीविका को ले कर आप चिंतित है।

सिंह राशिफल :- अपने वाक् चातुर्य से अधिकारियों को प्रभावित करेंगे। सुख सुविधा की वस्तुओं पर धन खर्च होगा। आप की उन्नति से विरोधी नाखुश होंगे, सतर्क रहना होगा।

कन्या राशिफल :- आर्थिक मामले आज पक्ष में हल होंगे। राजनीति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे।अपनों से संबंधों में मजबूती आएगी। मित्रों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा। आलस की अधिकता से कार्य में रूचि नहीं रहेगी।

तुला राशिफल :- किसी व्यक्ति का जीवन में प्रवेश के आपके तौर तरीके बदल देगा। आकस्मिक धन लाभ होगा। विरोधी आप को नीचा दिखाने के हर संभव प्रयास करेंगे।

वृश्चिक राशिफल :- जरूरत से ज्यदा किसी घनिष्ठता संबंधो को कमजोर कर देगी। आप हिम्मत बनाए रखें। उधार दिया पैसा न आने से मुश्किलें बढ़ेगी। जल्द ही आप क्रोध से भर जाते हैं। व्यवसाय स्थल पर विवाद हो सकता है।

आज का धनु राशिफल :- समय के साथ स्वयं को भी बदलते हुए व्यवहार में नम्रता लाएं। कारोबार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे। भूमि संबंधित विवाद के चलते चिंता रहेगी।

मकर राशिफल :- मित्रों के साथ यात्रा आनंदप्रद के साथ ही अपने विवेक से हर कार्य सफल कर लेंगे। आजीविका के लिए भटकना पड़ेगा। किसी विशेष व्यक्ति से संबंध बनेंगे। माता पिता के स्वास्थ में सुधार होगा।

कुंभ राशिफल :- भवन परिवर्तन के योग के बीच आज वाहन का प्रयोग सावधानी से करें। व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी। जीवन साथी का साथ आप को आगे बढ़ने में मदद करेगा। संतान के विवाह सम्बंधित समस्या से परेशान रहेंगे।

मीन राशिफल :- राजनीति से जुड़े लोगों को पद मिल सकता है। परिजनों की सहायता करनी होगी। आजीविका के स्त्रोत में वृद्धि होगी। अपनों से धोखा मिलेगा। पिता के साथ ताल मेल स्थापित न होने से तनाव हो सकता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: