Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने जीवन में बेहद भाग्यशाली और किस्मत के धनी होते हैं ऐसे बच्चे, जानिए


<-- ADVERTISEMENT -->





हमारे ज्योतिष शास्त्र में ऐसी कई बातें बताई गयी है जिनसे इंसान के जन्म से उसके भविष्य के बारे में पता किया जा सकता है। राशि का प्रभाव भी व्यक्ति के जीवन में काफी पड़ता है। उसके भाग्य के बारे में राशि से ही पता चल जाता है। वहीं बच्चे जिस नक्षत्र में जन्म लेते हैं उसका प्रभाव भी उन पर पड़ता है। ज्योतिष विज्ञान में बताया गया है उस विशेष नक्षत्र के विषय में, जिसमे जन्में बच्चे काफी भाग्यशाली होते है।

किस्मत के धनी होते हैं ऐसे बच्चे

ज्योतिष में 27 नक्षत्र बताए गए हैं, जिसमे से 17वां नक्षत्र अनुराधा है। इसके स्वामी शनि ग्रह है, जिसकी वजह से इस नक्षत्र में जन्मे जातकों पर शनि महाराज की कृपा होती है। ये नक्षत्र सबसे शुभ कहा जाता है।

अनुराधा नक्षत्र में जन्म लेने वाले बच्चों पर मंगल का भी प्रभाव होता है, जिस वजह से वो काफी साहसी, ऊर्जावान और पराक्रमी होते हैं। यह खुलकर अपनी बात रखते हैं और किसी भी काम को काफी मन लगाकर करते हैं।

अनुराधा नक्षत्र में जन्म लेने वाले बच्चों की दोस्ती ज्यादा होती है लेकिन उनके दोस्त अच्छे होते हैं। दोस्ती में जातक कुछ भी कर सकते हैं। इस नक्षत्र में जन्मे जातक काफी धार्मिक होते हैं। 

इस नक्षत्र में जन्मे बच्चे मौके को पहचान जाते हैं और उसका लाभ उठाना जानते हैं। अनुशासन में रहकर ही ये काम कर करते हैं, जिसकी वजह से इन्हे काम में सफलता भी मिली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: